Big Boss 13: पारस - शहनाज के बीच हुई जमकर लड़ाई, सिद्धार्थ ने जताई नाराजगी
Big Boss 13: पारस - शहनाज के बीच हुई जमकर लड़ाई, सिद्धार्थ ने जताई नाराजगी
Share:

बिग बॉस  के घर में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का लव-हेट रिलेशनशिप देखने को मिल रहा है. आए दिन दोनों किसी ना किसी बात पर लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं. आने वाले एपिसोड में भी दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलेगा. शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शहनाज और पारस एक टास्क परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. शहनाज पारस को साथ में फोटो क्लिक करने के लिए मनाती दिख रही हैं. इस पर पारस शहनाज को कहते हैं कि तुम्हारा दिमाग सड़ा हुआ है तो ये सुन शहनाज को गुस्सा आ जाता है वो कहती हैं कि तेरा दिमाग जलन से भरा हुआ है. बस यहीं से दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है. शहनाज और पारस के बढ़ते झगड़े को देखकर सिद्धार्थ भी इसमें कूद पड़ते हैं. सिद्धार्थ शहनाज पर काफी गुस्सा करते हैं. शहनाज से कहते हैं कि कभी तो अपने दिमाग का इस्तेमाल कर लिया कर. शहनाज इस सब से काफी हर्ट हो जाती हैं. वो खुद पर काबू खो देती हैं और फूट-फूट कर रोती हैं.

बता दें कि शहनाज पारस छाबड़ा को काफी पसंद करती हैं. शो में उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया. लेकिन पारस शहनाज को पंसद नहीं करते हैं. उन्होंने शो में कहा भी है कि वो शहनाज को नहीं माहिरा को पसंद करते हैं. शो में तीनों के बीच लव-ट्राएंगल देखने को मिल रहा है. हालांकि, हाल ही में जब रोहित शेट्टी शो में पहुंचे थे तो पारस और माहिरा ने कहा था कि वो दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त है. उनके बीच दोस्ती वाला प्यार है.

कुशल की मौत से सदमे मे है ये 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट

BB13 : सिद्धार्थ की हरकतों से परेशान हो कर सलमान ने बताया बदतमीज सदस्य

एकता कपूर के लिए इन अभिनेत्रियों ने किया पानी में नागिन डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -