सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का सॉन्ग भुला दूंगा पर शेफाली का रिएक्शन
सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल का सॉन्ग भुला दूंगा पर शेफाली का रिएक्शन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. वहीं दोनों पूरे समय साथ ही दिखे. घर से बाहर निकलकर उनका एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा भी आया. गाने को फैंस ने काफी पसंद किया. वहीं अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शेफाली जरीवाला ने दोनों की केमिस्ट्री पर रिएक्ट किया है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में शेफाली ने कहा- 'मैंने सिद्धार्थ और शहनाज के गाने को प्रमोट किया. मुझे उनका सॉन्ग बहुत पसंद आया. 

ये बहुत ही स्वीट सॉन्ग था.इसके साथ ही सभी के लिए बेस्ट विशेज. बिग बॉस के घर में जो भी हुआ वो खत्म हो चुका है. अब हम रियल वर्ल्ड में हैं| वहीं ''बिग बॉस के घर में जो भी लड़ाई-झगड़े हुए वो गेम के लिए थे. वहीं रियल लाइफ का गेम अब शुरू हो चुका है. बिग बॉस से उन लोगों ने जो भी पॉपुलैरिटी हासिल की अब ये समय है दिखाने का कि वो अपने करियर में क्या करते हैं.'सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती के सवाल पर शेफाली ने कहा- बेशक, सिद्धार्थ मेरा दोस्त है और वो हमेशा एक दोस्त रहेगा. 

वहीं वास्तव में, बिग बॉस के घर में मेरे साथ रहने वाला हर व्यक्ति हमेशा के लिए एक दोस्त है. इसके साथ ही हमने एक ही छत के नीचे इतना समय बिताया. हम सभी ने घर के अंदर अच्छा और बुरा समय शेयर किया है. सिद्धार्थ एक अच्छा लड़का है, मैं वास्तव में उसे पसंद करती हूं. वो एक बुद्धिमान व्यक्ति है. बिग बॉस के घर में हम बहुत अच्छी तरह से मिले. वहीं हमने एक साथ कई काम किए. वो BB13 का विनर है और वो इसे डिजर्व करता है. मैं उसके लिए खुश हूं.

TVS मोटर कंपनी ने इस ब्रांड का किया अधिग्रहण

'उतरन' की अदाकारा टीना दत्ता का स्टाइलिश लुक वायरल

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने छोटे शहरों से मुंबई आकर पुरे किये अपने सपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -