Bigg Boss13: सलमान खान ने सिद्धार्थ को गालियां न देने की सलाह, वरना शो से होंगे बाहर
Bigg Boss13: सलमान खान ने सिद्धार्थ को गालियां न देने की सलाह, वरना शो से होंगे बाहर
Share:

बिग बॉस 13 में इस बार कंटेस्टेंट्स की लड़ाइयों से सलमान काफी परेशना होते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, सलमान खान के कई बार समझाने के बावजूद भी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को लगातार गालियां और धक्का मुकि करते नजर आ रहे हैं, एक दूसरे की पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर रहे हैं और एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. इस वीकेंड का वार एपिसोड में हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ा. इस बार सलमान खान के निशाने पर सबसे ज्यादा असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सलमान खान ने सबसे पहले असीम रियाज को सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता पर कमेंट करने के लिए उन्हें काफी फटकारा. सलमान ने असीम से कहा कि वो हद से ज्यादा इरिटेटिंग लग रहे हैं. इसके बाद सलमान खान रश्मि देसाई पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई दिए.  सलमान खान ने रश्मि से कहा कि आप कैमरा मैन को ताने मार रही हो. आपको अगर ऐसा लग रहा है कि हम आपको शो में नीचा दिखा रहे हैं और आपकी इमेज नेगेटिवली दिखाने की कोशिश कर रहे हैं तो आप अभी इस घर से बाहर जा सकती हैं. सलमान बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए भी कहते हैं, लेकिन रश्मि कहती हैं कि वो इस तरह घर से बाहर नहीं जाना चाहती हैं.

इसके बाद सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर और घर में गालियां देने पर फटकार लगाते हुए भी दिखे. सलमान ने कहा कि गुस्से में आप सबकी रियल पर्सनैलिटी सामने आती है. इसके बाद सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि वो अपनी भाषा और गालियां देने पर कंट्रोल करें वरना अगली बार घर के दरवाजे उनके लिए खोले दिए जाएंगे. सलमान खान ने सिद्धार्थ को ये आखिरी चेतावनी दी हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा की सिद्धार्थ आगे क्या करते हैं. 

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -