इस बीमारी के कारण बिग बॉस 13 को अलविदा कह रहे हैं सलमान खान, अब नहीं होस्ट करेंगे कोई शो
इस बीमारी के कारण बिग बॉस 13 को अलविदा कह रहे हैं सलमान खान, अब नहीं होस्ट करेंगे कोई शो
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो बिग बॉस 13 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो के लगभग 10 सीजन होस्‍ट कर चुके सलमान खान के बारे में अब खबर आ रही है कि वह शो को छोड़ने वाले हैं और आगे से शो को होस्ट नहीं करेंगे. जी हाँ, बीते दिनों ही इस शो के मेकर्स ने शो के एक्‍सटेंशन की घोषणा की और ये शो अभी 5 हफ्ते और आगे बढ़ा दिया गया है लेकिन अब सलमान खान इस शो के होस्‍ट बने नहीं नजर आएंगे. जी हाँ, बताया जा रहा है अब इस शो का होस्‍ट कोई और ही होगा. मिली खबरों के मुताबिक शो के एक्‍सटेंशन और सलमान खान की डेट्स के चलते वह इस शो को छोड़ रहे थे लेकिन अब इस खबर के पीछे का कुछ और ही सच सामने आया है.

जी दरअसल सलमान खान ये शो अपनी आने वाली फिल्‍म नहीं बल्कि अपनी सेहत के चक्‍कर में छोड़ रहे हैं. मिली खबर के अनुसार शो की होस्टिंग के दौरान सलमान काफी स्‍ट्रैस ले रहे हैं और इसी के साथ ही वह फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं. ऐसे में सलमान की फैमली नहीं चाहती कि इससे ज्‍यादा तनाव लें इस कारण उन्हें शो को अलविदा कहने को कहा जा रहा है. जी दरअसल सलमान खान 'ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया' नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं और इस बीमारी के चलते ज्‍यादा तनाव लेने या गुस्‍से में आने के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. इसी कारण सलमान को शो को छोड़ने को कहा जा रहा है.

आपने देखा होगा हर वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान को गुस्‍सा आता है इसी कारण उनके परिवार के लोग काफी परेशान हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सलमान पिछले कुछ सीजन्‍स से ये शो छोड़ना चाहते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं वहीं अब वह शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

माँ बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़े बीते गए अरसे

अमेरिका के न्यू जर्सी में गोलीबारी, पुलिस कर्मी समेत 6 की मौत

उत्तराखंड में महिलाओं की सुरक्षा बढ़ी, सरकार देगी यह सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -