अमेरिका के न्यू जर्सी में गोलीबारी, पुलिस कर्मी समेत 6 की मौत
अमेरिका के न्यू जर्सी में गोलीबारी, पुलिस कर्मी समेत 6 की मौत
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के न्यू जर्सी में बीते मंगलवार यानी 10 दिसंबर 2019 की दोपहर फायरिंग हुई. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. जंहा फायरिंग में  एक पुलिस कर्मी और दो संदिग्धों के अलावा तीन लोगों की जान चली गई. अधिकारियों ने बताया कि बीते मंगलवार को भारी गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस कर्मी और तीन दर्शक सहित छह लोग मारे गए. अधिकारी के मुताबिक, जब फायरिंग हुई तो सड़कों पर लोग भरे थे, जिसमें से तीन लोगों की जान चली गई. जर्सी सिटी पुलिस प्रमुख माइकल केली ने कहा कि मृतकों में दो बंदूकधारी हमलावर भी शामिल हैं. 

कब्रिस्तान के बाद सुपर मार्केट में फायरिंग: वहीं इस बात का पता चला है कि फायरिंग दो जगहों पर हुई, शुरुआत में एक कब्रिस्तान में गोलियां चली जहां एक पुलिस अधिकारी मारा गया. उसके बाद कोशर सुपर मार्केट में फायरिंग हुई जहां से 5 और शव बरामद हुए. केली ने कहा कि इस घटना में हमारे पुलिस कर्मी घंटों फायरिंग में घिरे रहे.

सूत्रों का कहना है कि ये तो नहीं बता सकते कि कितने राउंड फायरिंग हुई, लेकिन एक पुलिस कर्मी हमलावरों को रोकने की कोशिश कर रहा था, तभी मारा गया. वहीं सिटी पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर ने कहा कि अधिकारियों का मानना ​​है कि यह आतंकी हमाला नहीं था, लेकिन फिर भी इसकी जांच चल रही है. इस बात पर अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व माउंटेन दिवस, पढ़े पूरी कहानी

लव फिल्म्स ने वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन के लिए यशराज फिल्म्स से मिलाया हाथ!

महिंदा राजपक्षे का बड़ा बयान, कहा- चीन के साथ मैत्रीपूर्ण रिश्तों को आगे बढ़ाएगा श्रीलंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -