Bigg Boss13: इन कंटेस्टेंट पर फिर से भड़कते नजर आएंगे सलमान, रश्मि को दी घर से बाहर जानी की सलाह
Bigg Boss13: इन कंटेस्टेंट पर फिर से भड़कते नजर आएंगे सलमान, रश्मि को दी घर से बाहर जानी की सलाह
Share:

इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान को फिर से गुस्सा करते देखा जा सकता हैं. सलमान के कई बार समझाने के बाद भी कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. इस बार कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार की है और एक दूसरे को गालियां दे रहे हैं, एक दूसरे की फैमिली पर गंदे कमेंट कर रहे हैं और एक दूसरे को जमकर टारगेट कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान का पारा चढ़ता हुआ दिखा देगा. 

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स रोटी, टास्क, घर के काम, कैप्टेंसी हर चीज को लेकर एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. कंटेस्टेंट्स भी बढ़ती बदतमीजियों को देखकर सलमान खान एक बार फिर वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ेंगे. शो के प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं की सलमान सबसे पहले असीम रियाज को सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता पर कमेंट करने के लिए उन्हें लताड़ते नजर आ रहे हैं. सलमान असीम से कहेंगे कि वो हद से ज्यादा इरिटेटिंग लग रहे हैं. असीम के बाद सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर और घर में गालियां देने पर फटकार लगाएंगे. सलमान सिद्धार्थ से कहेंगे कि गुस्से में आपकी रियल पर्सनैलिटी सामने आती है.

इसके बाद सलमान खान रश्मि देसाई पर काफी गुस्सा करते दिखेंगे. सलमान खान रश्मि से कहेंगे आप कैमरा मैन को ताने मार रही हो. आपको अगर ऐसा लग रहा है कि हम आपको शो में नीचा दिखा रहे हैं और आपकी इमेज नेगेटिवली दिखाने की कोशिश कर रहे हैं तो आप अभी इस घर से बाहर जा सकती. अब रश्मि देसाई घर से बाहर जाती हैं या नहीं ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चल पायेगा. लेकिन ये तो तय है कि इस बार भी वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री दर्शको को आ रही है पसंद, तस्वीरें बताती है दोस्ती से बढ़कर है कुछ

Beyhadh 2: कहानी में आने वाला है खतरनाक ट्विस्ट, माया के कहर से परेशान है एम् जे

Kumkum Bhagya : रणवीर के प्यार को समझ पायेगी प्राची, जानिये है पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -