गैंग संग पूल पार्टी करती नजर आई सनाया ईरानी, हॉट लुक में दिखा अलग अंदाज़
गैंग संग पूल पार्टी करती नजर आई सनाया ईरानी, हॉट लुक में दिखा अलग अंदाज़
Share:

टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी भले ही इस वक्त किसी शो का हिस्सा न हो लेकिन उनका फैन फॉलोइंग में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आई है तभी तो जब टीवी की ये हसीना अपनी कोई तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती है वैसे ही ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं.  हाल ही में उनकी शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत है. जिनको फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. पूल में जाने के लिए सनाया ईरानी ने बिकिनी पहनी थी. इस हॉट लुक में सनाया ईरानी ने अपने बालों को बांधा हुआ था.

पार्टी में सनाया ईरानी के साथ पूरा गैंग धमाल मचाता दिखाई दे रहा है. तस्वीरों में हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी नजर आ रही है. पानी में जाते ही सनाया ईरानी ने अपने दोस्तों के साथ खूब हंगामा मचाया. अब पूल में रोज रोज पार्टी करने का मौका हर किसी को तो नहीं मिलता है. सोशल मीडिया पर सनाया ईरानी की हॉट तस्वीरें छाई हुई हैं. सनाया ईरानी की इन तस्वीरों पर आ रहे कमेंट्स और लाइक्स इस बात का सबूत है. बिकिनी में सनाया ईरानी का हॉट अंदाज बेहद कमाल लग रहा है. यही वजह है कि, लोग उनकी तारीफें करते करते थक नहीं रहे हैं.

पूल में मस्ती के दौरान सनाया ईरानी ने सनग्लासेज लगाए हुए हैं. उनके साथ साथ बाकी लोग भी काले चश्मे में पोज देते दिख रहे हैं. इस दौरान पूल पार्टी में सनाया ईरानी के साथ उनकी अच्छी दोस्त रिद्धि डोगरा भी नजर आई. यहां पर इन दोनों ने पार्टी को खूब इंजॉय किया.सनाया ईरानी इन दिनों टीवी से गायब चल रही हैं.कुछ समय पहले ही उनको अपने पति के साथ वेकेशन मनाते हुए देखा गया था.

BB13 : घर से निकलते ही शेफाली ने पारस की खोली पोल, आकांक्षा को लेकर कही ऐसी बात

BB13 : शहनाज़ को माहिरा ने लिया निशाने पर, सबके सामने लिया ऐसा बदला

BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -