BB13: शहनाज और असीम रियाज के बदलते रिश्तों से सिद्धार्थ हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #OurPrideSid
BB13: शहनाज और असीम रियाज के बदलते रिश्तों से सिद्धार्थ हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #OurPrideSid
Share:

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक है. सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो में जबसे अपने कदम रखे है, तबसे वह लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते है. बिग बॉस 13  के घर के अंदर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा जरुर होता है कि देखते ही देखते सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगते है. बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ है और एपिसोड खत्म होते-होते सोशल मीडिया पर #OurProudSid ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्वीट करने में जुटे हुए है.

बता दें कि कल रात पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के साथ बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला घर के अंदर बदलते हुए रिश्तों का डिस्कशन किया. सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस और शेफाली से शहनाज गिल और असीम रियाज के साथ बदले हुए रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा था कि सब कुछ इतना बदल जाएगा. ये बातें करते-करते सिद्धार्थ शुक्ला काफी इमोशनल हो गए और हमेशा की तरह फैंस ने उन्हें इस बार भी सपोर्ट किया. 

बीती रात से ही फैंस #OurPrideSid हैशटैग का इस्तेमाल करके सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे है और उन्हें इस मुश्किल घड़ी में मजबूत होकर खड़ा होने के लिए बोल रहे है. बिग बॉस के इतिहास में पहली दफा ये सीजन खूब धमाल मचा रहा है. बीते हफ्ते तो ये शो टॉप 10 की लिस्ट में तीसरे स्थान  पर था. 

BB13 : शहनाज़ को माहिरा ने लिया निशाने पर, सबके सामने लिया ऐसा बदला

BB13: शो को बायस्ड बताने पर बोलीं शेफाली जरीवाला, कहा -' बहुत लोगों ने घर में...'

BB13: सिद्धार्थ-शहनाज के बढ़ते झगड़े में फैंस ने किया किसका सपोर्ट, सोशल मीडिया पर चला ये ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -