Bigg Boss 13: सलमान खान ने फिर से मेकर्स को दी शो छोड़ने की धमकी, बोले -'अभी पांच हफ्ते ...'

'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वॉर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच खूब लड़ाई देखने की मिल रही हैं. इस दौरान दोनों कंटेस्टेंट ने एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. शो के पहले दिन से ही सिद्धार्थ और रश्मि के बीच झगड़े होते रहे हैं लेकिन इस बार दोनों ने सरे लेवल पार कर दिए हैं. झगड़े के दौरान रश्मि सिद्धार्थ पर चाय फेंक देती हैं. रश्मि के चाय फेंकने के बाद सिद्धार्थ भी उन पर चाय फेंकते हैं. जब अरहान दोनों के बीच आते हैं तो सिद्धार्थ उनकी शर्ट खींचकर फाड़ देते हैं. रश्मि घर के अंदर जाती हैं और अरहान से कहती हैं कि 'उसकी हिम्मत कैसे हुई 'ऐसी लड़की' बोलने की. 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब होता है?' इस बात को लेकर रश्मि देसाई सिद्धार्थ के पीछे पड़ जाती हैं.

घरवालों के बीच हो रहा ये झगड़ा सलमान खान स्क्रीन पर देख रहे होते हैं. आज प्रसारित एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सलमान घरवालों पर किस कदर भड़केंगे और शो में उनके रवैये पर दुख जताएंगे. सलमान के सामने रश्मि कहती हैं कि 'सर, माफ कीजिएगा लेकिन 'ऐसी' मतलब कैसी?' इस पर सलमान कहते हैं कि 'ऐसी-कैसी, ऐसी-कैसी. आखिर आप लोगों को हो क्या गया है?' सलमान सिद्धार्थ शुक्ला से कहते हैं कि 'आप भले ही बातों को ट्विस्ट कर लें लेकिन 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब होता है सभी जानते हैं. आप पागल हो गए हैं क्या?' इसके बाद सलमान कहते हैं कि 'अभी पांच हफ्ते और आप ये देखना चाहते हैं? आपको दूसरा होस्ट ढूंढ़ लेना चाहिए. मैं इस बकवास के लिए तैयार नहीं हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसी भी खबर है कि रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ के बर्ताव पर सलमान उनकी क्लास लगा ही रहे थे कि उन्हें शो की क्रिएटिव टीम ने ऐसा करने से मना कर दिया. इस बात का खुलासा 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट में किया है. इस ट्वीट के अनुसार- 'सलमान खान जब सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि से किए बर्ताव पर गुस्सा होते हैं तो क्रिएटिव टीम उन्हें ऐसा करने से रोकती है. हो सकता है कि दर्शकों को सलमान की क्रिएटिव टीम द्वारा हुई ये बातचीत नहीं दिखाई जाए. आखिर में सलमान साधारण टोन में सिद्धार्थ से बात करने लगे।' सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के लगातार लड़ाई से सलमान भी काफी परेशान हो गए हैं. 

टीवी की अभिनेत्री ने किया खुलासा, कहा-'मैं माधुरी दीक्षित...

इस अभिनेता ने कपिल शर्मा की टीम का उड़ाया मजाक, चंदू चायवाले को बोली ये बात

सलमान के बुलावे पर कपिल और सुनील एक साथ नजर आये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -