इस अभिनेता ने कपिल शर्मा की टीम का उड़ाया मजाक, चंदू चायवाले को बोली ये बात
इस अभिनेता ने कपिल शर्मा की टीम का उड़ाया मजाक, चंदू चायवाले को बोली ये बात
Share:

कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो पर अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म गुड न्यूज की स्टारकास्ट के साथ एंट्री की. इस शो में अक्षय ने कपिल की टीम के साथ काफी मस्ती की. उन्होंने शो को होस्ट करते हुए शुरुआत की और कपिल समेत पूरी टीम के लिए मजाक में कहा कि ये लोग प्रोफेशनल नहीं बल्कि यारी दोस्ती में एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. अक्षय ने कपिल की पूरी टीम का काफी मजाक उड़ाया. 
  
शो में अक्षय ने कपिल की टीम के सभी लोगों को ट्रोल किया. उन्होंने शो में चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदू से कहा- 'तुम इतने साल से काम कर रहे हो, शो पर जो भी कोई स्टार आता है तो उन्हें देखकर तुम नजरें क्यों नीची रखते हो? आत्मविश्वास कब आएगा तुम्हारा?' इसके बाद अक्षय कहते हैं कि ये पहला चायवाला है जिसका कुछ नहीं हो सकता है. अक्षय की ये बात सुनकर लोग हंसने लगते हैं. उन्होंने शो में अक्सर कपिल की पत्नी बनने वाली एक्ट्रेस सुमोना को भी ट्रोल किया. अक्षय ने कहा- 'तुमने शो पर सब कुछ कर लिया है लेकिन अभी तक कॉमेडी नहीं की है. तुम कॉमेडी कब करोगी? अक्षय ने इसके बाद हंसते हुए कहा कि तुम कॉमेडी की चंकी पांडे हो.


अगर अक्षय कुमार की वर्कफ्रंट की बात करें तो अपनी फिल्म गुड न्यूज के अलावा भी कई और प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं. वे रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज चौहान जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं. वहीं करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास करण जौहर का प्रोजेक्ट तख्त है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल, जाह्न्वी कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे. गौरतलब है कि फिल्म गुड न्यूज को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो कपल की कहानी है. सरोगेसी जैसे मुद्दे पर बनी ऐसी फिल्म इससे पहले बॉलीवुड में नहीं बनी है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने वाली हैं. 

Bigg Boss 13 : आसिम का दिखा तानाशाही अंदाज, शो में किया ऐसा काम

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो है 'नागिन', इन अदाकाराओं ने निभाई है मुख्य भूमिका

दलजीत कौर ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, हॉट पोज ने ​खीचा ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -