क्या वाकई नागिन बृंदा का खुद पर से खो रहा कण्ट्रोल ?
क्या वाकई नागिन बृंदा का खुद पर से खो रहा कण्ट्रोल ?
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो नागिन 4' में अब तक आपने देखा कि देव बृंदा से सवाल करता है और दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है, जो बाद में मजाक में बदल जाती है. देव उसके हाथ से ड्रिंक लेकर पी जाता है. इसके बाद बृंदा और देव पार्टी में आने का फैसला करते हैं और दोनों सबके सामने एक-दूसरे के साथ डांस करते हैं.

कसौटी जिंदगी की 2 में एक बार फिर एंट्री मार सकते है मिस्टर बजाज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रजत बृंदा से बात करने की कोशिश करता है लेकिन देव बीच में आ जाता है. बृंदा देव के भाइयों से अपनी मां के बारे में पूछती है. वे लोग उसकी बात पर ध्यान नहीं देते तो वह नागिन के रूप में आ जाती है. दूसरी तरफ विशाखा बृंदा के रूप लेकर रजत को मूर्ख बनाने की कोशिश करती है और देव को जलाने की कोशिश करती है.देव रजत और बृंदा से नाराज हो जाता है.नागमणी चुराने का प्लान बनाने वाली विशाखा उसे दिखे बिना ही गायब हो जाती है. बृंदा रोहन, हर्ष और हार्दिक को मारने की कोशिश करती है लेकिन देव उसे देख लेता है. दूसरी तरफ देव वृंदा से नाराज हो जाता है. वह उसे सबको छोड़ने के लिए कहता है.विशाखा को बृंदा की मां मान्यता का लॉकेट मिल जाता है और वह उसके दिमाग में प्लान तैयार हो जाता है. वह कहती है कि अब वह इसी लॉकेट से बृंदा को अपने इशारों पर नचाएगी.

खूबसूरती में माँ से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी पलक, देखें तस्वीरें

अगर बात करें इस शो के प्रोमो विडियो कि तो बृंदा अपने नागिन वाले अवतार से हैरान है क्योंकि उसे ऐसा लग रहा है कि उसका खुद पर से कंट्रोल हट रहा. इच्छाधारी नागिन होते हुए भी वह अपने इस रूप को बदल नहीं पा रही. दूसरी तरफ विशाखा अपने खतरनाक इरादे को अंजाम देने की तैयारी में है. वह मंदिर में पारेख फैमिली के एक सदस्य पर तलवार से हमला करती है. अब देखना यह है कि क्या वाकई विशाखा बृंदा को अपने काबू में कर लेगी. जानने के लिए पढ़े रहीए न्यूज ट्रैक लाइव की अगली अपडेट 

कुशाल टंडन ने खोला नया रेस्ट्रॉन्ट, चर्चित टीवी स्टार पार्टी में हुए शामिल

जेठालाल ने बबीता से कह दिया आई लव यू, फिर हुआ ऐसा

श्वेता और फहमान ने शाहिद और करीना के इस सीन से टूटे दिल को संभाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -