BB13 : मां रसीला देसाई और भाई गौरव ने मिलकर मनाया रश्मि का जन्मदिन
BB13 : मां रसीला देसाई और भाई गौरव ने मिलकर मनाया रश्मि का जन्मदिन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई का आज जन्मदिन है ।इसके अलावा  रश्मि ने बिग बॉस के घर में खुद को साबित किया है और वो एक उम्दा खिलाड़ी बनकर सामने आई हैं । वही घर में उनकी कई लोगों से लड़ाई हुई परन्तु उन्होंने हार नहीं मानी है। वही दर्शक भी रश्मि को बहुत पसंद कर रहे हैं । रश्मि जब जब कमजोर पड़ीं, तब तब दर्शकों ने उनका हौसला बढ़ाया गया है। वही घर के अंदर रश्मि की निजी जिंदगी के भी कई राज खोले गए लेकिन वो इससे भी कमजोर नहीं पड़ीं है। वही रश्मि के जन्मदिन के मौके पर उनके परिवार ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है। रश्मि की मां रसीला देसाई और भाई गौरव ने मिलकर रश्मि के लिए केक काटा है। 

पार्टी में रश्मि के कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं । सबने मिलकर रश्मि के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया है ।  इसके बाद रसीला 'फूलों का तारो का... ' गाना गाती हुई नजर आ रही हैं । फिर सबने केक काटा । वही रश्मि का बर्थडे मनाते उनके परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है । एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए रसीला देसाई ने बताया कि वो हर साल अपनी बेटी का बर्थडे धूम-धाम से मनाती हैं । 'ये हमारे लिए किसी त्योहार से कम नहीं है । मैं हमेशा डॉल शेप केक उसके लिए बनाती हूं । इस बार मैं नहीं बना पाई क्योंकि मेरी तबीयत नहीं ठीक थी ।' 'जब वो घर से बाहर आएगी तो हम एक बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करेंगे और उसका बर्थडे मनाएंगे । मुझे रश्मि पर बहुत गर्व है । बिग बॉस के घर में उसका सफर शानदार रहा है । इतनी मुश्किलों के बाद भी वो फिनाले में पहुंचने में कामयाब रही है। 

उसने जिस तरह से घर के अंदर मुश्किलों का सामना किया है , वो देखकर काफी अच्छा लग रहा है । कोई और लड़की होती तो शायद कमजोर पड़ जाती परन्तु रश्मि ने समझदारी से काम लिया है। मुझे उस पर गर्व है ।' बीते दिनों रश्मि देसाई के सामने अरहान की सच्चाई आ गई थी । वही इस पर रश्मि देसाई के भाईयों गौरव देसाई और मृणाल जैन ने अपनी बात रखते हुए बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है । ऐसे में उन्होंने कहा, ‘हां, हम इसके लिए बिग बॉस के मेकर्स का शुक्रिया अदा करते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by she (@rashamifc_sidra) on

BB13 : फिनाले से पहले शहनाज़ के कैरेक्टर पर फिर उठे सवाल, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13 : माहिरा शर्मा का सफर हुआ समाप्त, क्या पारस भी नही कर पाए मदद?

BB13: दलजीत कौर ने बताया ट्रॉफी का असली हकदार हैं ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -