BB13: दलजीत कौर ने बताया ट्रॉफी का असली हकदार हैं ये कंटेस्टेंट
BB13: दलजीत कौर ने बताया ट्रॉफी का असली हकदार हैं ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस के मेकर्स पर शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति बायस्ड होने के आरोप लगातार लग रहे हैं. बिग बॉस 13 के मेकर्स को फैन्स समेत कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ के लिए बायस्ड बताया गया है. अब सीजन 13 की एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने शो के सिद्धार्थ के प्रति बायस्ड होने की वजह बताई है.

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दलजीत कौर ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दलजीत बता रही हैं- मैं ये जानना चाहती हूं कि सिद्धार्थ के लिए लोगों के बीच इतना क्रेज क्यों है. सब लोग बोलते हैं कि कलर्स उसके लिए बायस्ड है, लेकिन जो लोग सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहे हैं, वो सिर्फ कलर्स के तो लोग नहीं हैं. दलजीत ने आगे कहा- सिद्धार्थ को इतना पसंद करने के पीछे असली वजह क्या है? हालांकि, सिद्धार्थ ने कुछ गलत बातें भी बोली हैं, जिससे वो खुद सहमति रखते होंगे. लेकिन शो में वो बेहतरीन गेम प्लेयर रहे हैं. वो काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. शो के विनर बनने के लिए सिद्धार्थ काफी क्लियर कैंडीडेट भी हैं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ को फैन्स और सेलेब्स का काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा है. कई एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जैसे विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, संभावना सेठ सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत में विंदू ने ये कहा है कि अगर सिद्धार्थ शो नहीं जीते तो वे काफी शॉक्ड हो जाएंगे.

सिद्धार्थ और शहनाज़ की मोहब्बत पर बोली राखी विजन, कहा-'इनकी जुगलबंदी काफी पसंद...'

कुंडली भाग्‍य प्रीव्यू : क्या प्रीता को कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद मिलेगी सजा?

सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया वारदात को अंजाम, लाखों रूपए लेकर भागे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -