BB13 : फिनाले से पहले शहनाज़ के कैरेक्टर पर फिर उठे सवाल, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन
BB13 : फिनाले से पहले शहनाज़ के कैरेक्टर पर फिर उठे सवाल, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13’ के फिनाले में अब बस तीन दिन बाकी हैं। 15 फरवरी को इस बात की घोषणा हो जाएगी की इस सीजन का विजेता कौन बनेगा। इसके अलावा उससे पहले मशूहर पत्रकार रजत शर्मा 'बिग बॉस' हाउस में पहुंचे हुए हैं जो कंटेस्टेंट से सीधे सवाल कर रहे हैं। इसके साथ ही रजत की ‘आप की अदालत’ में हर कोई कठघरे में खड़ा होगा। वही आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज़ और सिद्धार्थ ‘कठघरे’ में दिखाई दे रहे हैं, और रजत उनसे तीखे सवाल कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है रजत शहनाज़ से पूछते हैं कि ‘शहनाज़ लोग कहते हैं कि ये जो मासूम सा चेहरा है इसके पीछे शातिर खिलाड़ी छुपा है’? वही इस पर शहनाज़ कहती हैं कि ‘गेम खेलने आई हूं गेम खले रही हूं। इसके साथ ही दो महीने तक मुझे पता ही नहीं था कि गेम कैसे खेलनी है, लेकिन जब ठोकरें लगीं तब मैंने भी सोच लिया अब आ जाओ मैदान में’। इसके बाद रजत शर्मा ने शहनाज़ की इमेज को लेकर सवाल किया। उन्होंने पूछा ‘आप शिकायत करती हैं कि इस घर में रहने वालों ने आपकी इमेज खराब कर दी, जबकि जनता को लगता है आपने अपनी इमेज खुद खराब की है’।

इस पर शहनाज़ जवाब देती हैं कि उन्हें कोई भी कुछ कहता है उन्हें बुरा नहीं लगता पर सिद्धार्थ कुछ कहते हैं तो वो इरिटेट फील करती हैं और हाईपर हो जाती हैं। वहीं तीन-चार ब्वॉयफ्रेंड बनाने के सवाल पर शहनाज़ ने कहा कि वो ये मज़ाक में ही बोलती हैं। इसके बाद रजत शर्मा ने कहा कि वो अपनी इमेज पर खुद सवाल खड़े कर रही हैं। ऐसे में शहनाज़ ने कहा ‘सिडनाज़ इसलिए बना क्योंकि ‘SidNaaz’ इकट्ठे थे। चार महीने उसने मुझे झेला है वो महान है। मैं चाहती हूं वो बाहर भी मेरे साथ रहे क्योंकि मुझे उसके साथ बहुत ज्यादा लगाव हो गया है'। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज़ इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

BB13: दलजीत कौर ने बताया ट्रॉफी का असली हकदार हैं ये कंटेस्टेंट

सिद्धार्थ और शहनाज़ की मोहब्बत पर बोली राखी विजन, कहा-'इनकी जुगलबंदी काफी पसंद...'

कुंडली भाग्‍य प्रीव्यू : क्या प्रीता को कोर्ट से दोषी साबित होने के बाद मिलेगी सजा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -