Bigg Boss 13: अरहान खान के साथ रिलेशन को लेकर रश्मि के भाई का आया ये रिएक्शन
Bigg Boss 13: अरहान खान के साथ रिलेशन को लेकर रश्मि के भाई का आया ये रिएक्शन
Share:

बिग बॉस के घर में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक रश्मि देसाई मानी जा रही हैं. अरहान खान के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिग बॉस के अंदर अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया था. रश्मि नेे अरहान का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया था. अब रश्मि के भाई गौरव ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. इसे पहले रश्मि के भाई ने शो में आकर उन्हें कोई भी फैसला लेने से मना कर दिया था. 

मीडिया से बातचीत में जब गौरव से पूछा गया कि अरहान की एक बार शादी हो चुकी है उन्हें एक बेटा भी है, क्या आपको अरहान संग रश्मि का भविष्य सुरक्षित लगता है? इस सवाल के जवाब पर गौरव ने कहा- अरहान के साथ रहना है या नहीं ये उनका खुद निर्णय है. वो जो भी निर्णय ले भगवान करे वो सही हो. हम नहीं चाहते मैं या हमारी फैमली कोई भी उन्हें किसी निर्णय के लिए भड़काए. हम बस एक ही चीज चाहते हैं उनकी खुशियां और सुरक्षा.

बता दें कि अरहान ने अपनी शादी और बच्चे के बारे में रश्मि को नहीं बताया था. शो में सलमान खान ने इन सब चीजों के बारे में खुलासा किया था. अरहान के ये सब बात छुपाने पर गौरव ने कहा- मुझे ये बहुत अजीब लगा. वो इतनी बड़ी बात मेरी बहन से कैसे छुपा सकता है. इसके अलावा गौरव ने सिद्धार्थ के ऐसी लड़की वाले कमेंट पर भी अपना रिएक्शन दिया. गौरव ने कहा- ये बहुत हार्श था और बहुत भड़काने वाला भी था. मैं जानता हूं कि रश्मि इस तरह की चीजें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी. 

अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता ने किया खुलासा, बोले -'जैसे एक बाप-बेटे की....'

अस्पताल में एडमिट हुआ 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर, कहा- 'पैसे खत्म हो गए...'

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -