कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने
कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने
Share:

पिछले एपिसोड में हमने देखा कि आलिया, रिया को रणबीर का सामना न करने की सलाह देती नजर आई थी. वह उससे एक अच्छी लड़की के रूप में व्यवहार करने के लिए कहती है ताकि रणबीर को अपनी गलती का एहसास हो गया और आलिया, रिया से ये भी सलाह देती है कि प्राची को रणबीर के दिल से बाहर निकल फेको.

इस बीच, प्राची को हर किसी के द्वारा रणबीर के बारे में बार-बार पूछे जाने पर चिढ़ हो जाती है और वह प्रज्ञा और सरिता को यह भी बताती है कि रणबीर लगभग हर लड़की के साथ फ्लर्ट करता रहता है और रणबीर अपनी लाइफ में कभी सीरियस नहीं हो सकता है.प्राची के बातो से प्रज्ञा को अभी की याद दिलाते हैं, क्युकी अभी की हरकते भी पहले रणबीर की तरह ही थी. प्राची फिर प्रज्ञा और सरिता को उस लड़के के बारे में बताती है जिसे वह प्यार करना पसंद करती. बस उसी बिच इस बीच, रिया अपने अच्छे व्यवहार के जरिए रणबीर को इम्प्रेस करने की कोशिश करती है. बाद में वो संजू की तलाश में बहार जाती है.

वही दूसरी तरफ , रणबीर याद नहीं कर पा रहे होते हैं कि उन्होंने पिछली रात प्राची को प्रपोज किया था या नहीं.ये बात कन्फर्म करने के लिए रणबीरअपने फ्रेंड आर्यन से भी इस बारे में पूछताछ करते है. बस तभी दोनों सच्चाई का पता लगाने के लिए आखिरकार दोनों प्राची के घर पहोच जायेंगे. हालाँकि, रणबीर आर्यन के सामने बहुत ज्यादा नर्वस होकर कई चीजों के बारे में बाते शेयर करता है.

बिगबॉस 13 : भूख से बढ़ती लड़ाई के बीच माहिरा बोली, कहा-सब लोग कुत्तो...

श्वेता तिवारी के चाहने वालों को मिला खास तोहफा, वेबसीरीज में करने वाली है ऐसा काम

BB13 : सलमान खान पर लगा बायस्ड होस्ट होने का आरोप, क्या ये बात सही या मिथिया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -