प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने किया आसिम का सपोर्ट, कहा - 'इंटरनेशनली इतनी पॉपुलैरिटी मिल...'
प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने किया आसिम का सपोर्ट, कहा - 'इंटरनेशनली इतनी पॉपुलैरिटी मिल...'
Share:

बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक आसिम रियाज हैं. बिग बॉस से आसिम को एक नई पहचान मिल गई है. दिन पर दिन आसिम की पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है. आज आसिम रियाज को देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी प्यार और सपोर्ट मिल रहा है.

आसिम रियाज ने अपनी शानदार पर्सनैलिटी और गेम से इंटरनेशनल स्टार जॉन सिना को भी अपना फैन बना दिया है. जॉन सिना ने दूसरी बार आसिम रियाज का फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है. जॉन सिना के आसिम को सपोर्ट करने पर प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा बेहद खुश और एक्साइटेड हैं. मीरा ने ट्वीट करके बिग बॉस के मेकर्स से आसिम को थैंक्यू करने के लिए कहा है. मीरा ने अपने ट्वीट में लिखा- आसिम की वजह से बिग बॉस को इंटरनेशनली इतनी पॉपुलैरिटी मिल रही है. इसके लिए बिग बॉस को आसिम रियाज का शुक्रगुजार होना चाहिए.

जानकरी के लिए बता दें कि जॉन सिना के आसिम रियाज को सपोर्ट करने पर आसिम की लेडी लव हिमांशी खुराना और आसिम के भाई उमर काफी खुश हुए हैं. उमर ने जॉन सिना के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया था. आपको बता दें कि जॉन सिना और मीरा चोपड़ा के अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान, सना खान, वीजे एंडी, एजाज खान सभी आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें शो का विनर बता रहे हैं.

BB13: घर की चाबियों पर हैं शहनाज की नजर, सिंगर ने रश्मि को बताई ये इच्छा

BB13: सलमान खान ने इस अंदाज़ में सिद्धार्थ शुक्ला की मां को किया बर्थडे विश, बोले- अच्छी बहू मिले

BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -