BB13: घर की चाबियों पर हैं शहनाज की नजर, सिंगर ने रश्मि को बताई ये इच्छा
BB13: घर की चाबियों पर हैं शहनाज की नजर, सिंगर ने रश्मि को बताई ये इच्छा
Share:

बिग बॉस सीजन 13 बस कुछ दिनों में खत्म होने वाला  है. चार महीने से ज्यादा चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होना है. लेकिन लगता है शो खत्म होने के चलते कंटेस्टेंट थोड़ा उदास हो गए हैं. पूरे चार महीने एक दूसरे के साथ रहकर ऐसा बॉन्ड तो बन ही गया कि तुरंत छोड़कर जाना थोड़ा मुश्किल होता है. घर की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल को लगता है कि वो शो खत्म होने के बाद इसे काफी याद करेंगी. अपनी टूटी-फूटी इंग्लिश में शहनाज ने रश्मि देसाई के साथ अपनी फीलिंग शेयर की है. जब रश्मि ने शहनाज से पूछा कि शो खत्म होने के बाद वो क्या करेंगी, इस पर शहनाज मजाक में कहती हैं ' यार तुम मुझसे ऐसे सवाल मत पूछो, मुझे बहुत काम है. अभी तो मेरे दिमाग में बस बिग बॉस ही चल रहा है'.

शहनाज बस इतना बोलकर ही नहीं रुकी. अपनी क्यूट हरकतों से फैंस का दिल जीतने वाली शहनाज ने फिर कुछ ऐसा ही बोल दिया. रश्मि को जवाब देते हुए शहनाज ने कहा ' मैं चाहती हूं कि बिग बॉस घर की लाइट मैं ही ऑफ करके जाऊं. मैं पूरा घर लॉक करके चॉबी अपने साथ ले जाना चाहती हूं'. शहनाज की मानें तो बिग बॉस के बाद उनकी जिंदगी खत्म हो जाएगी.

अब देखा जाए तो ये हाल सिर्फ शहनाज का नहीं है. घर में हर वो कंटेस्टेंट का है जो बिग बॉस के घर में काफी लंबे वक्त तक रहा है उसका घर के साथ एक जुड़ाव तो बन ही गया है. अगर गेम की बात करें, तो इस वक्त सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिनाले से पहले सिद्धार्थ, शहनाज और आरती के बीच में भी मन-मुटाव देखने को मिल रहा है. सिद्धार्थ का पारस को बचाने के बाद इन तीनों की दोस्ती पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि फिनाले से पहले शो में और कौन से ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं.

ऐसी है बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक मारेगा बाजी

BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो...'

शिवांगी जोशी को है टेडीज से प्यार, बिना इनके नहीं गुजरता एक भी दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -