अब इस एक्टर ने बताया सिद्धार्थ को फिक्स्ड विजेता, कहा- 'आसिम ज्यादा डिजर्विंग था...'
अब इस एक्टर ने बताया सिद्धार्थ को फिक्स्ड विजेता, कहा- 'आसिम ज्यादा डिजर्विंग था...'
Share:

बिग बॉस 13 के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला को सभी पसंद कर रहे हैं। इस समय सभी तरफ उनके जलवे हैं। ऐसे में जब से उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम की हैं तब से वह लगातार चर्चा में बने हुए है। वहीं उनके साथ एक के बाद एक विवाद भी जुड़ रहे हैं। अब तक कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया है लेकिन कई लोगों ने उन्हें गलत ठहराया है। ऐसे में बीते दिनों ही टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधते हुए बिग बॉस मेकर्स को भी खूब खरी खोटी सुनाई।

वहीं अब उनके बाद प्रिंस नरूला ने आसिम रियाज को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'मुझे लगातार है सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा आसिम रियाज इस जीत के हक़दार थे।' इसके बाद एक और ट्वीट कर उन्होंने आगे लिखा- 'मैं एक चीज बड़ी गौर से देखी है। कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला की जीत मनाता नहीं दिखाई दे रहा है। कोई भी चैनल या आर्टिकल सिद्धार्थ शुक्ला की जीत की खुशी मनाता नहीं नजर आ रहा हैं। हर कोई इस बात पर चर्चा कर रहा हैं कि ये सब fixed था। बिग बॉस जीतने के लिए आसिम ज्यादा डिजर्विंग था। शुक्ला जी आप ट्रॉफी तो जीत गए लेकिन इज्जत नहीं जीत पाए।'

आप सभी को यह भी पता ही होगा जब से बिग बॉस शो शुरू हुआ है तब से प्रिंस नरूला लगातार आसिम के ही समर्थन में खड़े दिखाई दिए और अब भी वह आसिम के लिए ही बोलते नजर आ रहे हैं।

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट का ऐसे दिया सना खान ने जवाब, वायरल हुआ पोस्ट

नेहा कक्कड़ ने दिया शादी के सवाल पर ऐसा रिएक्शन, देखकर टूट जाएगा आदित्य नारायण का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -