पारस छाबड़ा ने जय भानुशाली पर कसा तंज, की थी पीआर स्टंट की बात
पारस छाबड़ा ने जय भानुशाली पर कसा तंज, की थी पीआर स्टंट की बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. इसके साथ ही वीडियो में माहिरा और पारस गरीबों को खाने के पैकेट बांटते दिखे थे. इसके साथ ही इस पर जय भानुशाली का कमेंट आया था. उन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था. वहीं अब पारस छाबड़ा का जय के कमेंट पर रिप्लाई आया है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में पारस ने कहा- 'मुझे पता है कि इस पर कमेंट किए जा रहे हैं. मैं उसका नाम नहीं लेना चाहता. ईमानदारी से कहूं तो मुझे पता है कि उस व्यक्ति का हर चीज की आलोचना करने का ही रवैया है. वहीं वे कुछ नहीं कर रहे हैं और घर पर हैं. वे घर पर एयरकंडीशन रूम में बैठे हैं और मेरे बारे में टिप्पणी कर रहे हैं. 

वहीं ''जब लोग ब्रांडेड कपड़े और ब्रांड्स के टैग सोशल मीडिया पर साझा करते हैं, तो इन लोगों को इसमें कोई आपत्ति नहीं होती है और वे इसे शो-ऑफ के रूप में नहीं देखते हैं, परन्तु जब मैं कुछ अच्छे काम करने की कोशिश कर रहा होता हूं तो वे महसूस करते हैं कि ये दिखावा है.इसके साथ ही हम दूसरों खासकर युवाओं और हमारे प्रशंसकों को प्रेरित करने की कोशिश कर रहे थे कि वे आगे आएं और इन जरूरतमंद लोगों की मदद करें. इसके साथ ही 'पारस ने कहा, 'मैं या माहिरा क्यों दिखावा करेंगे और हमें इससे क्या मिलेगा. मैं इस तरह का प्रचार नहीं करना चाहता हूं और पहली बात तो हम इतने बड़े शो से बाहर आए हैं और हमने इसमें बहुत अच्छा किया है. हमें प्रचार की आवश्यकता क्यों होगी?' इसके साथ ही माहिरा और मैं बिग बॉस 13 के री-टेलीकास्ट के कारण पहले से ही टीवी पर नजर आ रहे हैं. 

इसके अलावा हमें सितंबर से बीते 7 महीनों से टीवी पर देखा जा रहा है, मैं मुझसे शादी करोगे का भी हिस्सा था, मुझे इस तरह के पीआर स्टंट की आवश्यकता नहीं है. वहीं जब कोरोना वायरस के कारण बहुत डर लगता है तो हम सिर्फ शो-ऑफ करने के लिए अपनी जान जोखिम में क्यों डालेंगे.वहीं वे कह रहे हैं कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, परन्तु  हमारे प्रशंसक बहुत स्मार्ट हैं और सभी जानते हैं कि वे किस पर इशारा कर रहे थे. यह उनकी सोच को दर्शाता है. अब, इस सब के बाद मैं भी कह सकता हूं, यहां तक कि मैंने किसी का नाम भी नहीं लिया है. वहीं 'जय ने लिखा था- कहने में खेद है लेकिन जरूरतमंदों को खाना बांटना आजकल एक्टर्स के लिए पीआर स्टंट बन गया है. यदि आप सच में उनकी मदद और दुआ करना चाहते हैं तो कृपया अपने फोन घर पर रखकर आएं. 

इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके

हम पांच की वापसी पर वंदना पाठक ने खोले कई राज़

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -