BB13 : माहिरा को किस कर पारस ने शेयर की अपनी फीलिंग
BB13 : माहिरा को किस कर पारस ने शेयर की अपनी फीलिंग
Share:

टीवी का प्रचलित शो बिग बॉस का यह 13 सीजन धीरी धीरे स्प्लिट्सविला बनता जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली , रश्मि देसाई-अरहान खान , असीम रियाज-हिमांशी खुराना  के बाद अब पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा  के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रहा हैं। सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद से ही पारस माहिरा को लेकर प्रोटेक्टिव हो गए हैं।

 

 उन्होंने माहिरा के सामने अपनी फीलिंग भी शेयर की थी। पारस और माहिरा इस शो के पहले हफ्ते से ही एक दूसरे को गेम में पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पारस ने कई बार माहिरा को नॉमिनेशन से भी बचाया है। कुछ दिनों पहले माहिरा को यहां तक कहते हुए सूना था कि वो इस शो में लव स्टोरी बनाने के लिए नहीं आईं है। उन्होंने यह भी कहा था कि मैं अगर ऐसा करती हूं तो मेरी मोम मुझे बिलकुल पसंद नहीं करेंगी। अब अगर पारस की बात करें तो इस घर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने अभी हाल ही में बिग बॉस के मंच पर पारस को सपोर्ट करती नजर आईं थी।सीक्रेट रूम से बाहर आने पर जब पारस ने माहिर से बात करते हुए अपनी फीलिंग शेयर की थी। तब महिरा कहते हुए पाई गयी थीं कि वो पारस की फीलिंग को लेकर कंफ्यूज हैं। लेकिन अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 दोनों कंटेस्टेंट्स का यह वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बार नहीं बल्कि बार बार पारस माहिरा को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। परन्तु अब जो हम आपको बताने जा रहें हैं उसे जानकारी आप थोडा हैरान जरुर होंगे।बिग बॉस के बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान शहनाज गिल ने कहा था कि "पारस में तुझे प्यार करती हूं और सबके सामने बोलने की हिम्मत रखती हूं, परन्तु  तेरे लिए हमेशा माहिर ही पहले रहती हैं। इसी दौरान असीम भी पारस को यह बोलते हैं कि वो तुझे प्यार करती हैं लेकिन किचन में खाना बनाते हुए पारस कहते हैं मैं तो इससे यानि महिरा शर्मा से प्यार करता हूं।" जब पारस अंगुली की सर्जरी के लिए बिग बॉस के घर से बाहर जा रहे थे तभी भी शहनाज ने पारस के अपनी फीलिंग शेयर की थी और उन्हें 'आई लव यू' तक कह दिया था।

bigg boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात को घरवालों किया परेशान,बाथरूम में किया लॉक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस अभिनेत्री ने शेयर किया पहली बार अपने बेटे की तस्वीर

Video: कपिल के शो पर हुआ करीना-शाहिद का आमना सामना, देखते ही जोर-जोर से हंस पड़ी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -