bigg boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात को घरवालों किया परेशान,बाथरूम में किया लॉक
bigg boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात को घरवालों किया परेशान,बाथरूम में किया लॉक
Share:

बिग बॉस कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं. जबसे उनकी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री हुई है वो शांत नजर आ रही हैं. मगर अब नॉमिनेट होने के बाद से शेफाली बग्गा ने अपना गेम बदल लिया है. अपकमिंग एपिसोड में शेफाली घर में जोरदार हंगामा करने वाली हैं. वो घर में सबको परेशान करने वाली हैं. बीते एपिसोड में केप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा की अपनी टीम के साथ काफी लड़ाई हुई. खुद को गेम से आउट करने पर वे काफी भड़कीं और अपनी बात पर टीकी रही. शेफाली की विकास गुप्ता, मधुरिमा तुली और रश्मि देसाई के साथ लड़ाई हुई. गुस्साई शेफाली ने बाद में सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड फेेंक दिया और बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी डैमेज कीया.

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शेफाली बग्गा घरवालों से अपनी हार का बदला लेंगी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली रात के अंधेरे में सभी घरवालों को परेशान कर रही हैं. वे सभी के कंबल हटाकर बर्तन बजाकर उन्हें उठा रही हैं. सभी घरवालों शेफाली के इस मिडनाइट ड्रामे से परेशान हैं. वे शेफाली को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन शेफाली नहीं मानती.

आखिर में विकास गुप्ता शेफाली बग्गा को उठाकर बाथरूम में लॉक कर देते हैं. फिर बाथरूम के अंदर से शेफाली बग्गा चिल्लाती हैं. अपकमिंग एपिसोड का ये धमाकेदार प्रोमो सामने आने के बाद फैंस को शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार है. बिग बॉस में इस हफ्ते कौन कैप्टन बनेगा है, ये पूरे घर का गेम बदल सकता हैं.

Video: कपिल के शो पर हुआ करीना-शाहिद का आमना सामना, देखते ही जोर-जोर से हंस पड़ी एक्ट्रेस

BB13 : इस कंटेस्टेंट की सेक्शुएलिटी पर उठा है सवाल, जानिये क्या बोले आसिम

BB13 : शेफाली बग्गा ने देर रात किया हंगामा, उड़ाई घरवालों की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -