Video: कपिल के शो पर हुआ करीना-शाहिद का आमना सामना, देखते ही जोर-जोर से हंस पड़ी एक्ट्रेस
Video: कपिल के शो पर हुआ करीना-शाहिद का आमना सामना, देखते ही जोर-जोर से हंस पड़ी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल है जो अब Ex कपल हैं. इन सभी में एक नाम करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी शामिल है जो अब दोनों ही शादीशुदा हैं और अपनी उस जिंदगी में काफी खुश हैं. ऐसे में दोनों बहुत समय से एक दूजे से मिले नहीं है लेकिन हाल ही में दोनों का आमना सामना हो गया है. जी हाँ, टीवी के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर करीना कपूर और शाहिद कपूर का आमना-सामना हो गया और इस दौरान शाहिद को देखने के बाद करीना की हंसी नहीं रुकी.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, कपिल के इस शो पर करीना अपनी फिल्‍म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने पहुंची हैं और इस दौरान का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है. इस वीडियो में करीना और शाहिद का आमना-सामना हो रहा है लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि हम असली शाहिद कपूर की बात कर रहे हैं तो ऐसा नहीं है. जी दरअसल यहां नकली शाहिद कपूर आए थे जिनसे करीना का सामना हुआ. वह नकली शाहिद कपूर इस साल की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'कबीर सिंह' के लुक में नजर आए और वह कोई और नहीं बल्कि एक्‍टर चंदन प्रभाकर बने.

जी हाँ, कबीर सिंह बनकर चंदन शाहिद कपूर के अंदाज में नजर आए और उन्‍हें देखकर करीना अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और वह खूब हंसी. इस दौरान करीना की को-एक्‍टर कियारा आडवाणी भी नजर आईं जो कबीर सिंह में नजर आ चुकीं हैं. वहीं शो में अक्षय अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा समेत पूरी टीम का मजाक उड़ाते हुए भी नजर आए.

कबीर ख़ान मचाएंगे धमाल अब ऐमज़ॉन प्राइम पर, 'फॉरगॉटन आर्मी' पर करेंगे काम

Bigg Boss 13: शहनाज ने पारस को कही दिल की बात, सिद्धार्थ ने दिया ये रिएक्शन

छोटे पर्दे पर दो साल बाद ये अभिनेता करेंगे वापसी, शो में प्ले करेंगे डिफरेंट करैक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -