सिद्धार्थ शुक्ला को अंकल कहने पर पारस पर भड़की काम्या पंजाबी, कहा- 'सलमान को क्या कहेंगे...'
सिद्धार्थ शुक्ला को अंकल कहने पर पारस पर भड़की काम्या पंजाबी, कहा- 'सलमान को क्या कहेंगे...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई शोज हैं जो खूब पॉपुलर हैं लेकिन टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 को इन दिनों खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में शो में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स दो ग्रुप में बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं और एक ग्रुप के कंटेस्टेंट्स दूसरे ग्रुप के कंटेस्टेंट्स को टारगेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हो रही है और दोनों एक दूजे से हमेशा लड़ते रहते हैं. जी दरअसल पारस और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और दोनों हर समय एक दूसरे से बहस करते रहते हैं.

वहीं शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर आए रश्मि देसाई के फ्रेंड अरहान खान से बात करते हुए पारस सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते हुए देखे गए और पारस ने सिद्धार्थ की उम्र पर कमेंट करते हुए उन्हें 40 साल का बुड्ढा कहा. वहीं सिद्धार्थ की रियल एज की बात करें तो वह अभी 38 साल के हैं. ऐसे में पारस के सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहने पर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भड़क गईं है. आप सभी को बता दें कि काम्या पंजाबी बिग बॉस शो को बहुत बारीकी से फॉलो करती हैं और वो शो में नजर भी आ चुकीं हैं.

ऐसे में हाल ही में पारस छाबड़ा के सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा कहने पर काम्या ने उनपर अपना गुस्सा निकालते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'ओह हो पारस के हिसाब से 40 साल के लोग बुड्ढे होते हैं. पता नहीं अपने मां-बाप को क्या बोलेगा? खासकर इस शो के होस्ट सलमान खान को क्या कहेंगे ये?' आप सभी को बता दें कि पारस और सिद्धार्थ आए दिन अपनी लड़ाई के कारण सुर्ख़ियों में हैं और अब खबरें हैं कि सिद्धार्थ को शो से बाहर किया जाने वाला है.

गोयनका परिवार के सामने अपनी पहली शादी का राज खोलेगी वेदिका, एक हो जाएंगे कार्तिक-नायरा

रिलीज हुआ गन्दी बात सीजन 4 का ट्रेलर, अश्लीलता और सेक्स सीन्स की है भरमार

KBC 11 में अमिताभ ने पूछा वाजपेयी सरकार से जुड़ा सवाल, हार गया कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -