गोयनका परिवार के सामने अपनी पहली शादी का राज खोलेगी वेदिका, एक हो जाएंगे कार्तिक-नायरा
गोयनका परिवार के सामने अपनी पहली शादी का राज खोलेगी वेदिका, एक हो जाएंगे कार्तिक-नायरा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दर्शकों को जल्द ही कार्तिक, नायरा और वेदिका की जिंदगी में बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, आप सभी ने धारावाहिक के आखिरी एपिसोड में देखा होगा कि गोयनका और सिंघानिया परिवार कार्तिक और कैरव के जन्मदिन की तैयारी में लगे हुए हैं, जिस दौरान ही गोयनका परिवार के हाथ वेदिका का एक पत्र लगता है कि वो जल्दबाजी में अमेरिका के लिए निकल रही है क्योंकि उसकी आंटी की तबियत खराब है. वहीं सच्चाई इससे कोसों दूर है क्योंकि वेदिका अपने एक्स-हसबैंड से मिलने के लिए अमेरिका लौट रही है, जो उसे लगातार मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है. ऐसे में वेदिका यह सच कार्तिक से छुपाना चाहती है क्योंकि उसे पता है कि कार्तिक को झूठ बोलने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं.

ऐसे में बात करें कैरव की तो वह अपने पिता कार्तिक से नफरत करना शुरू कर देता क्योंकि वो उसकी मां नायरा से लड़ाई करता है और कैरव अपना जन्मदिन भी सेलीब्रेट करना नहीं चाहता है लेकिन नायरा उसे गोयनका हाउस ले आती है. ऐसे में कैरव गुस्से में सारा केक बर्बाद कर देता है क्योंकि उसे लगता है कि कार्तिक उसकी मां से बेहद नफरत कर देता है और नायरा अपने बेटे को समझाने की कोशिश करती है लेकिन वो नहीं मानता है और घर से भाग जाता है. उसके बाद पूरा घर उसके पीछे-पीछे भागने लगता है और कार्तिक और नायरा भी कैरव के पीछे भागते हैं, लेकिन वो उसे एक्सीडेंट से नहीं बचा पाते हैं. वहीं कार्तिक और नायरा अपने बेटे को लेकर अस्पताल की ओर भागते हैं, जहां कार्तिक बुरी तरह से टूट जाता है लेकिन नायरा उसे हिम्मत देती है.

वहीं दोनों को वेदिका की दोस्त पल्लवी देख लेती है, जिसे बहुत बुरा लगता है. उसके बाद कार्तिक, नायरा से कहता है कि वो उसे और कैरव को दोबारा साथ लाने की कोशिश ना करे, क्योंकि वो कैरव को खोना नहीं चाहता है. अब बात करें आने वाले एपिसोड्स की तो उसमें दिखाया जाएगा कि वेदिका को कैरव के एक्सीडेंट के बारे में जानकारी मिल जाएगी और इस एक्सीडेंट के बाद पूरा परिवार जैसे एक साथ खड़ा हो जाएगा, उसके बारे में भी उसे पता चल जाएगा. वहीं उसके बाद वो अपने परिवार को एक और पत्र लिखेगी और अपनी पहली शादी के बारे में बताएगी और इसी के साथ कार्तिक और नायरा एक बार फिर से साथ होने वाले हैं.

रिलीज हुआ गन्दी बात सीजन 4 का ट्रेलर, अश्लीलता और सेक्स सीन्स की है भरमार

KBC 11 में अमिताभ ने पूछा वाजपेयी सरकार से जुड़ा सवाल, हार गया कंटेस्टेंट

दिवाली के बाद टीआरपी लिस्ट में आया भयंकर बदलाव, 'छोटी सरदारनी' पहुंचा नंबर एक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -