Bigg Boss13: घरवालों के लिए खाना बनाने पर पारस ने माहिरा को किया मना, घरवालों को बोला फालतू
Bigg Boss13: घरवालों के लिए खाना बनाने पर पारस ने माहिरा को किया मना, घरवालों को बोला फालतू
Share:

बिग बॉस 13 का वीकेंड का वार एपिसोड हर बार की तरह इस बार भी काफी धमाकेदार रहा. शो में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को उनके खराब बिहेवियर के लिए जमकर लताड़ा तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और काजोल ने कंटेस्टेंट्स और सलमान खान के साथ मजेदार टास्क करवाया वहीं, शो में गेम के दौरान अजय देवगन और काजोल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से एक दूसरे की अच्छी और बुरी क्वालिटी के बारे में पूछते हैं, जिसे वो बदलना चाहते हैं. इसके जवाब में माहिरा कहती हैं कि पारस बार-बार उनके गाल पर किस करते हैं और वो उनकी ये क्वालिटी बदलना चाहती हैं. माहिरा ये भी कहती हैं कि पारस शुरुआत से उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और पारस का प्यार उनके लिए बेहद मायने रखता है. 

वहीं, दूसरी तरफ पारस माहिरा के बारे में बात करते हुए कहते हैं- माहिरा को कुछ फालतू लोगों के लिए खाना बनाना बंद कर देना चाहिए. इसपर काजोल उनसे पूछती हैं कि फालतू लोग कौन? तो पारस कहते हैं रश्मि देसाई, असीम, विशाल, मधुरिमा और शेफाली बग्गा. पारस ये भी कहते हैं कि माहिरा इन लोगों के लिए दिल से खाना बनाती है और ये लोग उसे टारगेट करते हैं.

पारस की इन बातों से रश्मि काफी उदास हो जाती हैं और वो लिविंग रूम में बैठकर रोने लगती हैं. रश्मि को रोता हुआ देख सलमान खान उनसे रोने के कारण पूछते हैं तो रश्मि कहती हैं- माहिरा ने बहुत इश्यू बनाए हैं, उसे लगता है कि मैं उसे टारगेट करती हूं. खाना बनाती है तो बहुत जताती है. रश्मि कहती हैं कि जो इन्होंने बोला वो मुझे बहुत हर्ट कर गया. इसलिए मैंने बोला मुझे खाना ही नहीं है. सिर्फ फल खाकर में मेरा काम कर लुंगी.

Naagin 4: जहरीले बदले की होगी नयी शुरूआत, नागिन बनते ही वृन्दा मिलाएगी नयनतारा और मान्यता से हाथ

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -