Naagin 4: जहरीले बदले की होगी नयी शुरूआत, नागिन बनते ही वृन्दा मिलाएगी नयनतारा और मान्यता से हाथ
Naagin 4: जहरीले बदले की होगी नयी शुरूआत, नागिन बनते ही वृन्दा मिलाएगी नयनतारा और मान्यता से हाथ
Share:

टीवी का नागिन 4 (Naagin 4) की अब तक की कहानी में जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वृन्दा को अब तक भी इस बात के बारे में नहीं पता है कि, वह एक नागिन है। वहीं दूसरी तरफ मान्यता ये सोच सोच कर परेशान है कि, 25 साल पूरे होने के बाद भी नयनतारा एक नागिन क्यों नहीं बन पाई है। इतने साल बाद तो अब इन दोनों का श्राप भी खत्म हो चुका है। ऐसे में अब मान्यता को शक हो गया है कि, नयनतारा उसकी बेटी नहीं है। तभी तो वह अपनी बेटी का सच पता का पता लगाने के लिए जहरीले रेगिस्तान की तरफ रुख करने वाली है। इस बीच आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि, वृन्दा को पता चल जाएगा कि, वह एक आम इंसान नहीं बल्कि एक नागिन है।

वृन्दा को नागिन में तब्दील होते हुए नयनतारा देख लेगी। नयनतारा वृन्दाका सच अपनी मां को बता देगी। वहीं जहरीले रेगिस्तान के जरिए मान्यता को अपनी बेटी के बारे में पता चल जाएगा। नयनतारा (Jasmin Bhasin)की बात सुनकर तो मान्यता को इस बात पर पूरी तरह से यकीन हो जाएगा। ऐसे में मान्यात जाकर अपनी बेटी यानी वृन्दा को अपने बदले के बारे में सब कुछ बता देगी। वह वृन्दा को बताएगी कि, तकदीन ने उसको अपने पिता का बदला लेने के लिए चुना है। अपना सच जानकर वृन्दा काफी हैरान हो जाएगी।

इसके बाद में वह भी मान्यता और नयनतारा के साथ हाथ मिला लेगी ताकि वह पारेख परिवार से अपना बदला ले सकते है। इन तीनों नागिनों का निशाना सबसे पहले देव पर ही हो सकता है। ये तीनों मिलकर आगे देव को अपने जाल में फंसा लेंगी, जिससे उनके बदले की शुरूआत हो सके। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, बहुत जल्द ही नागिनों का जहरीला खेल शुरु होने वाला है। ऐसे में आप नागिन 4 के आने वाले एपिसोड को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

 

 

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -