BB13 : मोलेस्टेशन का शिकार हुई थी मधुरिमा, माँ ने बताई पूरी सच्चाई
BB13 : मोलेस्टेशन का शिकार हुई थी मधुरिमा, माँ ने बताई पूरी सच्चाई
Share:

टीवी की स्टार मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने बीते दिन बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)के घर में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया है। असल में, बीते दिन घर में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक (Chhapaak) के प्रमोशन के दौरान घर में आईं थी। परन्तु इससे पहले एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agrawal) ने घर में आकर सभी सदस्यों को एक टास्क दिया ‘मुंह दिखाई’ इस टास्क में सभी घरवालों ने अपने से जुड़ी एक ऐसी घटना का खुलासा किया है  जिसने उन्हें झकझोर कर रख दिया। इस घटना से लड़कर कैसे इन घरवालों ने अपनी मुंह दिखाई की और हिम्मत से दुनिया का सामना किया। ये बात सभी घरवालों ने बताई है ।

इस दौरान मधुरिमा तुली ने भी अपने से जुड़ी घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि 12 साल की उम्र में उनका भी शारीरिक उत्पीड़न हुआ था। इस खुलासे के बाद सभी लोग दंग रह गए। वही अदाकारा ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनके होम ट्यूटर ही उनके साथ छेड़छाड़ करते थे और कैसे जब उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उन्होंने उन्हें समझा और इस बुरे दौर से बाहर निकाला था। अब सामने आई स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट की मानें तो अदाकारा की मां ने इस घटना को याद करते हुए बताया है कि उन्हें हैरानी है कि मधुरिमा ने कैसे ये बात हिम्मत के साथ बोल दी और उन्हें ये बात अभी तक याद है। अदाकारा की मां ने बताया है कि हां, जब वो छठी क्लास में थी। 

इसके अलावा तब होम ट्यूटर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। पहले वो इग्नोर कर रही थी लेकिन फिर उन्हें लगा कि वाकई में मामला गंभीर है और जब उन्हें मधुरिमा ने बताया तो उन्होंने उस ट्यूटर को निकाल दिया था। फिलहाल अदाकारा की मां ने बताया है कि ऐसा तब था जब मधुरिमा अकेली नहीं बल्कि अपने भाई श्रीकांत के साथ ट्यूशन पढ़ती थी। लेकिन ट्यूटर उन दोनों को कमरे में इस तरह से बिठाता था कि उनका भाई ये देख न सके की वो किस तरह मधुरिमा को टच कर रहा है। परन्तु मधुरिमा की मां ने अपनी बेटी की हिम्मत की दाद दी है।

BB13 : जब लक्ष्मी अग्रवाल ने सुनाई अपनी दुखभरी कहानी तो रो पड़े सिद्धार्थ, भावुक हुए घरवाले

BB13 : दीपिका ने घरवालों से कराई एक्सरसाइज, आपस में ही भिड़ पड़े कंटेस्टेंट

BB13 : सलमान ने किया शहनाज़ पर गुस्सा तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FightBackSana

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -