BB13 : दीपिका ने घरवालों से कराई एक्सरसाइज, आपस में ही भिड़ पड़े कंटेस्टेंट
BB13 : दीपिका ने घरवालों से कराई एक्सरसाइज, आपस में ही भिड़ पड़े कंटेस्टेंट
Share:

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आने वाले एपिसोड में घर में जमकर हंगामा होने वाला है। परन्तु इससे पहले मेकर्स जरुर अपने दर्शकों के लिए कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आने वाले है। यदि बात की जाए इसी सिलसिलने में मेकर्स ने एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज करते हुए इसकी जानकारी भी दी है। आने वाले एपिसोड में घर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी फिल्म छपाक (Chhapaak) के लीड हीरो विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले है।

इसके अलावा घर में एंट्री के साथ ही ये दोनों घरवालों को एक मजेदार टास्क देने वाले हैं। जिसमें घरवालों को दो टीम में बांट दिया जाने वाला है। इसके बाद दोनों टीम से एक एक सदस्य आकर दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के कहने पर घर के दूसरे सदस्त की मिमिक्री करते हुए दिखने वाले है। वही इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम (Asim Riaz) माहिरा (Mahira Sharma) और मधुरिमा (Madhurima Tuli) की मिमिक्री करेंगे तो वहीं, आरती सिंह (Arti Singh) और विशाल (Vishal Aditya Singh) सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की मिमिक्री करेंगे। घर में एंट्री के साथ ही ये दोनों घरवालों को एक मजेदार टास्क देने वाले हैं। जिसमें घरवालों को दो टीम में बांट दिया जाने वाला है। एक तरफ इसके बाद दोनों टीम से एक एक सदस्य आकर दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी के कहने पर घर के दूसरे सदस्त की मिमिक्री करते हुए दिखने वाले है। 

इसके अलावा इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम (Asim Riaz) माहिरा (Mahira Sharma) और मधुरिमा (Madhurima Tuli) की मिमिक्री करेंगे तो वहीं, आरती सिंह (Arti Singh) और विशाल (Vishal Aditya Singh) सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की मिमिक्री करेंगे। वही इसके बाद दीपिका और विक्रांत, घर के सदस्य विशाल (Vishal Aditya Singh) और शहनाज (Shehnaaz Gill) को माहिरा (Mahira Sharma) और पारस (Paras Chhabra) की मिमिक्री करने के लिए कहेंगे। ये जबरदस्त वीडियो देख आपकी हंसी बुरी तरह से छूट जाने वाली है। इस वीडियो को देख साफ पता लगता है कि आने वाले एपिसोड में घरवाले जमकर धमाल मचाने वाले है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल की सलमान खान से जमकर क्लास लगने वाली है। आने वाले एपिसोड में शहनाज गिल रोती-बिलखती दिखाई देंगी। तो क्या आप आने वाले इस धांसू एपिसोड के लिए एक्साइटेड हैं। हमें कमेंट कर बताएं।

BB13 : शहनाज़ गिल को सलमान ने लगाईं फटकार, वही घर के कुछ सदस्यों को मिला बाहर घुमने का मौका

BB13 : इमोशनल हो कर सिद्धार्थ ने माना शहनाज गिल को करते हैं पसंद!

BB13 : शहनाज के कारण सलमान आये बिग बॉस के घर, कहा- खुद को कटरीना समझने लगी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -