BB13: सलमान ने मधुरिमा को निकाला घर से बाहर, विशाल पर लिया ये निर्णय
BB13: सलमान ने मधुरिमा को निकाला घर से बाहर, विशाल पर लिया ये निर्णय
Share:

शनिवार कोबिग बॉस 13 में वीकेंड का वार एपिसोड में मधुरिमा तुली का सफर खत्म हो गया है. मधुरिमा की गलती की वजह से उन्हें शो से बाहर किया हैं.  विशाल आदित्य सिंह के बीच हुए विवाद के बाद दोनों को जेल में बंद किया था. ऐसी खबर आ रही थी कि दोनों कंटेस्टेंट को शो से बाहर किया जा सकता है. लेकिन, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मधुरिमा से कहा कि समझाने के बाद भी आपने और विशाल ने लड़ाई की. बिग बॉस के घर में किसी पर हाथ उठाना नियमों का उल्लघंन है. नेशनल टेलीविजन पर आपको पूरी दुनिया देख रही है. इस तरह मारना गलत है. इसलिए आपको घर से बाहर जाना होना. हालांकि अभी विशाल घर में ही रहेंगे. 

शो में मधुरिमा तुली की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. मधुरिमा के आते ही ऐसा लगा कि वो खेल का रुख पलट देंगी. लेकिन मधुरिमा खेल को छोड़कर उनका फोकस विशाल आदित्य सिंह के साथ आपसी मतभेदों पर आने लगा. शो में मधुरिमा अपने निजी मामलों की वजह से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं. मधुरिमा ने कभी विशाल को चप्पल से मारा तो कभी उन पर पानी फेंका. लेकिन हद तब पार हो गई जब मधुरिमा ने बुरी तरह विशाल को फ्राईपैन से पीटा. ये देखकर सभी घरवाले हैरान रह गए. उनकी इस हरकत के बाद दोनों को जेल में बंद कर दिया गया.

विशाल को फ्राईपैन से पीटे जाने पर मधुरिमा की मां ने कहा था, 'मेरी बेटी कंटेस्टेंट हैं तो यह जरूरी नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी. इतना जरूर है कि विशाल मधुरिमा को लड़ाई के लिए उकसाता है. ये दोनों 'नच बलिए 9' में अपने रिश्ते में फेल हो गए थे. मुझे लगा कि यह दोनों बिग बॉस में एक दूसरे को समझेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वो लोग अब भी लड़ रहे हैं.' विजया ने आगे कहा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा कि विशाल मेरी बेटी के साथ इतना आक्रामक बर्ताव करता है बावजूद इसके मधुरिमा उसे क्यों मुन्ना बुला रही है? उसे विशाल को नजर अंदाज करना चाहिए. ऐसा ही विशाल को करना चाहिए. एक दूसरे से ये लोग बात ही क्यों करते हैं? मुझे नहीं लगता कि मैं ये सब अब और देख सकती हूं. सच कहूं तो मैं परेशान होने के साथ-साथ शर्मिंदा और गुस्से में भी हूं. जब मधुरिमा शो से बाहर आएंगी तो मैं उसे विशाल से दूरी बनाने को कहूंगी. जब बनती नहीं है तो साथ रहने का मतलब ही नहीं है.'

BB13 : पारस पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'अंदर आकर बताऊं क्या'

संजीवनी से एग्जिट ले रहे है मोहनीश बहल, होगी इस शख्स की एंट्री

BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -