BB13 : 'वीकेंड का वार' में सलमान ने किया खुलासा रश्मि को मिले है कम वोट
BB13 : 'वीकेंड का वार' में सलमान ने किया खुलासा रश्मि को मिले है कम वोट
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेटेड हैं। ये सात कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई और आसिम रियाज हैं। ऐसे में ये तो निर्धारित है कि 'वीकेंड का वार' में कोई न कोई सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर हो जा सकता है। इस बीच 'बिग बॉस' का एक प्रोमो वीडियो आया है। वही इस वीडियो में सलमान खान रश्मि देसाई की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा 'वीकेंड का वार' के इस प्रोमो वीडियो को कलर्स ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। प्रोमो में सलमान रश्मि देसाई से नाराज नजर आ रहे हैं। 

एक्टर सलमान रश्मि से पूछते हैं कि 'विशाल मजबूत कंटेस्टेंट हैं या फिर कमजोर?' जवाब में रश्मि कहती हैं- 'मेरे मुकाबले विशाल मुझे कमजोर लगते हैं।' इस पर सलमान कहते हैं कि 'विशाल आपको करीबी दोस्त ही कमजोर मानते हैं।' इसके अलावा इसके बाद सलमान रश्मि से कहते हैं कि 'आपको एक ब्रेकिंग न्यूज देने वाला हूं।वही  वो ये कि विशाल आप सुरक्षित हैं। आपको रश्मि से ज्यादा वोट मिले हैं।इसके अलावा  रश्मि आप तो बस ये चिंता करो कि आप इस घर से नहीं निकल रही हो।' सलमान के ये कहते ही रश्मि देसाई हैरान रह जाती हैं।असल में , विशाल आदित्य सिंह बीते कुछ हफ्ते से बॉटम टू में थे। ऐसे में दर्शकों को लग रहा था कि वह इस हफ्ते बेघर हो सकते हैं। 

इसके अलावा यहां तक कि घरवालों को आपस में यही बात करते हुए भी कई बार दिखे थे। ऐसे में विशाल को रश्मि से ज्यादा वोट मिलना रश्मि देसाई के अलावा बाकी घरवालों के लिए हैरान कर देने वाली खबर है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि अब इस 'वीकेंड का वार' घर से कौन बाहर जा सकता है । 24 जनवरी को एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था। इस प्रोमो में सलमान खान आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला पर नाराज होते दिखे थे। वीडियो में सलमान इन दोनों से कह रहे थे कि बहुत वक्त हो गया सुनते हुए कि बाहर मिलना। मैं घर का दरवाजा खोलता हूं तुम दोनों जाओ। इसके साथ ही मारपीट लो और जो सही सलामत हो वो अंदर आ जाना। 

सेजल की मौत पर को-स्टार अंश बागरी ने बताया-नहीं कर पायी पूरी ये ख्वाहिश

BB13: बिग्ग बॉस देंगे टास्क रद्द करने की सजा, कोई दो कंटेस्टेंट्स को बनाएंगे घरवालों का 'सेवक'

प्रीतम ने बनाया अपने बैंड के साथ विश्व रिकॉर्ड,1046 कलाकारों को सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -