BB13: बिग्ग बॉस देंगे टास्क रद्द करने की सजा, कोई दो कंटेस्टेंट्स को बनाएंगे घरवालों का 'सेवक'
BB13: बिग्ग बॉस देंगे टास्क रद्द करने की सजा, कोई दो कंटेस्टेंट्स को बनाएंगे घरवालों का 'सेवक'
Share:

बिग बॉस 13 में गुरुवार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को एक बार फिर कैप्टेंसी टास्क दिया गया था. असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव को देखने के बाद इन दोनों को टास्क में हिस्सा लेने से मना कर दिया था. बता दें की टास्क में एक मकड़ी थी जो बार बार गोंग बजने पर अंडे देती. सभी कंटेस्टेंट्स को इन अण्डों को अपने अपने नाम के बैग में रखने थे जिस सदस्य के बैग में एक भी अंडा नहीं होगा वो इस टास्क से बाहर हो जाएगा. पहले राउंड में सभी सदस्यो के बीच हुई हाथापाई और बहस के बाद खुद बिग बॉस ने इस राउंड को रद्द कर दिया था. इसके बाद दूसरे राउंड में महिरा शर्मा विजय रहीं और उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को टास्क से बाहर कर दिया था. चूकिं जो सदस्य इस टास्क में सबसे पहले बाहर होगा वो इस टास्क में संचालक की भूमिका निभाएगा. तो इस हिसाब से विशाल टास्क में संचालक की भूमिका निभाते हुए दिखे और एक संचालक होने के नाते विशाल ने टास्क में अपनी मनमानी की और बिग बॉस ने उनके फैसले को देखते हुए उनके एक कंफ्यूज संचालक भी बताया और खुद लताड़ भी लगाई.

आज के एपिसोड में बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में बुलाने के बाद विशाल का उदाहरण लेते हुए, वह प्रतियोगियों को कार्यों के प्रति उनके आकस्मिक रवैये के लिए फटकार लगाएंगे. टास्क को बार बार रद्द कराने के लिए, कंटेस्टेंट्स को इसकी कीमत का भुगतान करना होगा. इस दौरान बिग बॉस ने यह भी कहा कि सभी घरवालो के लिए यह इम्युनिटी पाने का आखिरी टास्क था. उन्हें दो ऐसे प्रतियोगियों को चुनना होगा जो कि अधिकांश कार्यों को रद्द करने के लिए जिम्मेदार होते हैं. घरवालों द्वारा चुने गए दोनों सदस्यों को गंभीर नतीजों का सामना करना पड़ेगा.

बिग बॉस का इतना कहने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स आपस में एक बाद फिर बहस करने लगते हैं. काफी असहमतियों और अराजकता के बाद, बिग बॉस ने यह निर्यण लिया है. वोटों के आधार पर अंतिम निर्णय लेते हुए, बिग बॉस ने उन दो प्रतियोगियों के नामों की घोषणा की, जो घर के 'सेवक' होंगे. सेवक के रूप में, उन प्रतियोगियों को अपने निजी काम के साथ साथ अन्य सदस्यों के कर्तव्यों का पालन करना पड़ेगा.

'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामा नहीं देख पाए सलमान, गुस्से में कहा- 'बाहर निकाल कर तुम्हें...'

Kumkum Bhagya : अभि और प्रज्ञा जाएंगे रोमांटिक डेट पर, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -