कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई बहन आरती की याद, तस्वीर पोस्ट कर लिखा इमोशनल मैसेज
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई बहन आरती की याद, तस्वीर पोस्ट कर लिखा इमोशनल मैसेज
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो को एक महीना हो चुका है. ऐसे में बिग बॉस के सभी फैन्स अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे हैं और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती सिंह का सपोर्ट कर रहे हैं. जी हाँ, दरअसल इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' में शो का पहला फिनाले दिखाया जाएगा और पहले फिनाले एपिसोड के ऑनएयर होने से पहले अब कृष्णा अभिषेक ने अपनी बहन आरती के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहन आरती संग फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आरती तुम्हें आज बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं. तुम बहुत अच्छा खेल रही हो. मैं चाहता हूं कि तुम उन लोगों पर ज्यादा रिएक्ट करो, जब कोई तुम्हें गलत बोलता है. भगवान तुम्हें खुश रखे. हम तुम्हें घर में मिस कर रहे हैं. ये भी नहीं कह सकते हैं कि जल्दी वापस आ जाओ. जीतो और आओ. लव यू आरती' अब बात करें शो बिग बॉस की तो घर के सभी कंटेस्टेंट्स दो ग्रुप में बंट गए हैं.

वहीँ आरती सिंह की बात करें तो शो में उनकी सबसे अच्छी दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला, असीम और शहनाज गिल के साथ देखी जा रही है और उन्हें तीनो के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है. इसी के साथ आरती अपने फ्रेंड्स के साथ हमेशा खड़ी रहती हैं और उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट करती हैं और हर टास्क में वह उनके साथ नजर आईं. इन दिनों शो में चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री हुई है जो भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर विकास पाठक (हिंदुस्तानी भाऊ) और कांटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला की है.

Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा

याशिका आनंद की सेक्सी चाल ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, तिरछी निगाहों ने फैंस को किया पागल

सचिन की आलोचना पर सोना मोहपात्रा ने दी सफाई, कहा- 'यौन शिकारी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -