BB13 : कोएना मित्रा को हुआ बिगबॉस में आने पर पछतावा, दो कंटेस्टेंट को बताया मानसिक रूप से बीमार
BB13 : कोएना मित्रा को हुआ बिगबॉस में आने पर पछतावा, दो कंटेस्टेंट को बताया मानसिक रूप से बीमार
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 हंगामों का सीजन बन गया है। इससे पहले किसी भी सीजन में इतना हंगामा नहीं हुआ है। यहां तक कि कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई भी हो गई। इस सीजन के शुरुआत में जो लोग आए थे, वो अब घर से बाहर हो गए हैं । इसके अलावा कुछ की वाइल्ड कार्ड के जरिए फिर से एंट्री करवाई गई है । इस सीजन में कोएना मित्रा भी कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं । शो में कोएना का सफर अधिक लंबा नहीं चला था। वो दूसरे हफ्ते में ही शो से बाहर हो गई थीं । अब कोएना का बिग बॉस को लेकर एक बयान आया है । इसमें उन्होंने कहा है कि उन्होंने इस शो को साइन करके बहुत बड़ी गलती की थी । कोएना ने बिग बॉस और चैनल को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है । 

कोएना ने ट्वीट में लिखा, 'मिस्टर राज नायक आपको चैनल नहीं छोड़ना चाहिए था। मुझे बिग बॉस को हां कहने का बहुत अफसोस है । सब जानते हैं क्यों?मैं उन सभी कंटेस्टेंट के लिए डर रही हूं जो दो मानसिक रूप से बीमार लोगों के साथ एक घर के अंदर बंद कर दिए गए हैं । कर्म वापस आएंगे ।' जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों ही राज नायक ने कलर्स चैनल के COO पद से इस्तीफा दे दिया है । उन्होंने आठ साल तक इस चैनल के साथ काम किया । कोएना ने ये ट्वीट तब किया जब रश्मि और सिद्धार्थ का झगड़ा हाथापाई तक पहुंच गया । वहीं आसिम की भी सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा से खूब बहसबाजी हुई । 

अब कोएना ने सिद्धार्थ, पारस, रश्मि और आसिम में से किसे मानसिक रूप से बीमार बताया, ये नहीं समझ आया । कोएना घर में शहनाज गिल को भी कुछ खास पसंद नहीं करती थीं । ऐसा भी हो सकता है कि उन्होंने ये टाइटल सिद्धार्थ और शहनाज को दिया हो । जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कोएना ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो अक्सर गलत लोगों की ही तरफदारी करते हैं । 

 

बिग बॉस के घर में रश्मि की जिंदगी के बारे में हुए ये खुलासे

मलयालम का टीवी शो बिगबॉस 2 का प्रीमियर 5 जनवरी तक आने वाला है

2019 में मलयालम टीवी के महा एपिसोड से सेलेब्रिटी कैमियो तक रुझान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -