बिग बॉस के घर में रश्मि की जिंदगी के बारे में हुए ये खुलासे
बिग बॉस के घर में रश्मि की जिंदगी के बारे में हुए ये खुलासे
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई जब शो के अंदर गई थीं तो वो टीवी की एक बेहतरीन एक्ट्रेस थी. उन्होंने 'उतरन' और 'दिल से दिल तक' जैसे हिट शो किए हैं. बिग बॉस में आने के बाद रश्मि की जिंदगी को लेकर जो खुलासे हुए हैं उससे हर कोई सुनकर हैरान हो जायेगा . जब रश्मि शो में आईं तो उनके कोस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका पहले से झगड़ा चल रहा था . रश्मि और सिद्धार्थ ने शो 'दिल से दिल तक' में साथ काम किया था . शो में दोनों को छोटी-छोटी बातों पर लड़ते देखा गया. इसके बाद शो में अरहान खान की एंट्री हुई .

अरहान के आने से पता चला कि वो और रश्मि देसाई के साथ रिलेशन में हैं . दोनों ने शो के अंदर ही एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया . इस बीच सलमान ने रश्मि को बताया हैं कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है . ये सुनकर रश्मि को झटका लगा. उन्हें समझाने के लिए सलमान घर के अंदर भी गए . इस बीच अरहान ने बताया हैं कि रश्मि देसाई रोड पर आ गई थीं और वो उन्हें इस शो तक लेकर आए हैं . यहां से पता चला कि रश्मि 3 वर्ष पहले दीवालिया हो गई थीं . उनके पास जीरो बैलेंस था . तब अरहान ने उनकी मदद की थी . रश्मि ने भी इस बात को कई बार कबूला हैं.

जब रश्मि को पता चला कि अरहान ने उनके बारे में ऐसा कहा है तो उन्होंने इस रिश्ते को दोस्ती तक ही सीमित कर दिया . इसके बाद सलमान ने रश्मि को बताया कि उनके घर में कोई आ-जा रहा है . तब पता चला कि रश्मि के परिवार में भी झगड़े चल रहे हैं . परिवार के लोग ही उनका घर हड़पना चाहते हैं . शो के अंदर रश्मि को लेकर कई बातें सामने आईं . लेकिन रश्मि ने शो में अपनी पहली शादी का कभी भी जिक्र नहीं किया . रश्मि ने कुछ वर्ष पहले अपने शो 'उतरन' के कोस्टार नंदिश संधु से शादी की थी . ये शादी 3 साल में ही टूट गई थी . अब बिग बॉस 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है . ऐसे में रश्मि की जिंदगी के बारे में कई और चीजें सामने आ सकती हैं.
 

bigg boss 13: वीकेंड के वार में शहनाज नजर आई उदास, इस वजह से नहीं मिला अटेंशन

Bigg Boss 13: सलमान के सामने सिद्धार्थ को पीटने के लिए रश्मि उतारने लगीं जूते, बाद में दिया ये रिएक्शन

रश्मि देसाई और आरती सिंह की दोस्ती में आई दरार, सिद्धार्थ बनें वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -