BB13: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेस, ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेस, ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा
Share:

बिग बॉस 13 खत्म होने की कगार पर है लेकिन शो का ड्रामा अब भी बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. अब टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट, सिद्धार्थ शुक्ला पर गुस्सा हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

किश्वर ने ट्वीट कर लिखा- मेरे साथ कोई नहीं था... मैं सब के साथ था?  सच में सिद्धार्थ? आरती से ज्यादा पारस था? तो फिर तुम वाकई में भोले हो. दरअसल, शुक्रवार को बिग बॉस ने एलीट क्लब मेंबर को चुनने के लिए टास्क दिया गया था. इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला पारस को सपोर्ट कर रहे थे. वहीं रश्मि और असीम आरती को एलीट क्लब का मेंबर बनाना चाहते थे. इसी की वजह से सिद्धार्थ और असीम के बीच में खूब झगड़ा होता हैं. दोनों ने एक- दूसरे पर खूब इल्जाम भी लगाए. असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि आरती ने हमेशा उनका साथ दिया है और वो पारस को बचा रहे हैं. 

आरती लंबे वक्त से तुम्हारी दोस्त है. ये गलत है. इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि कोई मेरे साथ नहीं था. मैं सबके साथ था. और सिद्धार्थ पारस को बचाते हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि वो पारस को के एहसान का बदला चुका रहे हैं. आरती को वो पहले कई बार बचा चुके हैं. अब उन्हें पारस को बचाना है. ये देख एक्ट्रेस किशवर मर्चेंट को काफी गुस्सा आया हैं और उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर पर जाहिर भी किया हैं. बता दें कि किश्वर मर्चेंट बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. वो करीब से बिग बॉस 13 को फॉलो करती आ रही हैं. 

Aditya And Neha Marriage: इस वजह से नेहा और आदित्य की शादी का बज रहा है ढोल

Indian Idol11: अभिनेता बनने से पहले गैराज में किया करते थे काम, पुराने बातें याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र

BB13 : असीम माहिरा हुए शिल्पा के सामने इमोशनल, एक्ट्रेस ने दी योगा क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -