Aditya And Neha Marriage: इस वजह से नेहा और आदित्य की शादी का बज रहा है ढोल
Aditya And Neha Marriage: इस वजह से नेहा और आदित्य की शादी का बज रहा है ढोल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें बार बार सोशल मीडिया पर आ रही है। हर तरह खबर फैल गई है कि आने वाली 14 तारीख को आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ शादी करने वाले हैं। वही यहां तक कि सोशल मीडिया पर बैचलर पार्टी की फोटो आदि भी साझा हो रही है। परन्तु क्या आप जानते हैं कि आखिर क्यों आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं।

पहला कारण- असल में , टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल में आदित्य नारायण होस्ट हैं और नेहा कक्कड़ शो की जज हैं। वही अक्सर शो पर दोनों की शादी की बातें होती रहती हैं। आदित्य कई बार नेहा से शादी करने के लिए बोल चुके हैं, जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें बाजार में आ गई हैं।

दूसरा कारण- शादी की खबरों को उस वक्त ज्यादा बल मिला, जब शो में दोनों के घरवालों ने भी शादी को लेकर बातचीत की। वही यहां तक कि आदित्य के पापा यानी उदित नारायण ने शादी के लिए हां बोल दिया और दूसरी ओर नेहा की मम्मी ने शादी के लिए हामी भर दी। इसके बाद से लोगों को लग रहा है कि दोनों सही में शादी करने वाले हैं।

तीसरा कारण- इसके बाद कलर्स ने एक ट्वीट किया, जिसमें कहा गया कि 14 फरवरी की तारीख याद रखें क्योंकि इस दिन आदित्य और नेहा की शादी होने वाली है। वहीं वैलेंटाइन डे पर स्पेशल शो के कई वीडियो साझा किए गए हैं, जिसमें नेहा और आदित्य डांस कर रहे हैं।वही  इसे लेकर कहा जा रहा है कि दोनों स्टार सही में शादी करने वाले हैं।

चौथा कारण- कलर्स के बाद अब आदित्य नारायण ने शादी को लेकर कमेंट करते नजर आए। अभी हाल ही में नेहा के भाई टोनी ने अपने अपकमिंग एलबम को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, वही जिसमें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ भी थे। इस वीडियो में आदित्य नेहा का 'साला' बता रहे हैं।

पांचवां कारण- इसी वीडियो में टोनी भी अपनी सिस्टर नेहा को कह रही हैं कि यह सिंगर रहते हुए उनका आखिरी एलबम है। जिससे उनकी शादी की खबरों को तूल मिल रहा है।

नेहा कक्कर से शादी के लिए बचा रहे हैं पैसे आदित्य, सोशल मीडिया पर खुली पोल

BB13: शहनाज को छोड़ इस कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ ने किया सपोर्ट, बना टॉप 4 फाइनलिस्ट

अदनान सामी अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस पहुंचे, सलमान संग शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -