Indian Idol11: अभिनेता बनने से पहले गैराज में किया करते थे काम, पुराने बातें याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र
Indian Idol11: अभिनेता बनने से पहले गैराज में किया करते थे काम, पुराने बातें याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र उम्र के इस पड़ाव में भी सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं. उनकी दीवानगी अब भी लोगों के दिलों में बनी हुई हैं. धर्मेंद्र केवल अपनी ही पीढ़ी के लोगों की पसंद नहीं बल्कि आज की पीढ़ी के पसंदीदा अभिनेता भी हैं. धर्मेंद्र आज किसी भी मुकाम पर हों लेकिन वो अपने शुरुआती दिनों को कभी भी नहीं भूलते हैं. धर्मेंद्र कई बार अपनी शुरुआती दिनों को याद कर भावुक हो जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है. धर्मेंद्र ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. इतना ही नहीं धर्मेंद्र ये याद करते-करते भावुक भी हो गए. उन्होंने अपने उन दिनों को याद किया जब वो एक सफल अभिनेता नहीं थे. उस दौरान वो अपनी गुजर-बसर कैसे किया करते थे. धर्मेंद्र ये सब याद किया इंडियन आइडल के सेट पर.

दरअसल हाल ही में धर्मेंद्र इंडियन आइडल 11 के सेट पर पहुंचे थे. जहां एक प्रतिभागी ने साल 1976 में आई धर्मेंद्र की फिल्म 'चरस' का गाना 'कल की हसीन मुलाकात के लिए' गाया. इस गाने को सुन धर्मेंद्र अपने पुराने दिनों में चले गए. धर्मेंद्र ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, 'शुरुआती दिनों में, मैं एक गैराज में रहा करता था क्योंकि मुंबई में रहने के लिए मेरे पास कोई घर नहीं था. मुंबई में गुजर-बसर करने के लिए मैं एक ड्रिलिंग फर्म में काम करता था जहां मुझे 200 रुपये मिलते थे, कुछ और पैसा कमाने के लिए मैं ओवरटाइम भी करता था'. इन बातों को याद कर धर्मेंद्र शो के सेट पर भावुक भी हो गए. धर्मेंद्र के इंडियन आइडल में आने पर सभी प्रतिभागियों ने उन्हीं की फिल्म के गानों पर परफॉर्म किया. धर्मेंद्र 70-80 के दशक के मशहूर अभिनेता हैं. उस दौर में धर्मेंद्र का सिक्का चला करता था.

वहीं धर्मेंद्र ने शो के सेट पर आकर शो के जज और सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती भी की. शो में नेहा और आदित्य की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. जिसमें अपना योगदान देते हुए धर्मेंद्र ने दोनों को आशीर्वाद भी दिया है. जिसकी तस्वीर सोनी टेलीविजन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. वहीं नेहा ने भी इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा था, 'Hehehe…Dharam Ji. LOL!'

नेहा कक्कर से शादी के लिए बचा रहे हैं पैसे आदित्य, सोशल मीडिया पर खुली पोल

BB13: शहनाज को छोड़ इस कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ ने किया सपोर्ट, बना टॉप 4 फाइनलिस्ट

अदनान सामी अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस पहुंचे, सलमान संग शेयर की ये तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -