इस मशहूर एक्टर को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कहा- 'मैं सही नहीं हूँ...'
इस मशहूर एक्टर को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कहा- 'मैं सही नहीं हूँ...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सलमान खान का मोस्ट कंन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन को लेकर खूब चर्चा में हैं और आए दिन इस शो को लेकर नई अपडेट्स सामने आ रहीं हैं. ऐसे में बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट लिस्ट को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं और हर दिन एक नया नाम सामने आ रहा है. ऐसे में हाल ही में एक नए टीवी स्टार का नाम इस लिस्ट में जुड़ा है और आने वाली खबरों के मुताबिक़ एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

जी हाँ, बिग बॉस के मेकर्स ने शांतनु माहेश्वरी को बतौर कंटेस्टेंट शो में आने के लिए अप्रोच किया है और खबरें हैं कि शांतनु माहेश्वरी को हर साल बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जाता है. ठीक वैसे ही इस बार भी उनके पास नए सीजन यानी बिग बॉस-13 का ऑफर भेजा गया है लेकिन शांतनु ने शो के लिए मना कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में शांतनु माहेश्वरी ने बिग बॉस को लेकर बात भी की है और उन्होंने कहा, 'बिग बॉस मुझ से कभी नहीं होगा. मुझे लगता है जैसा कंटेंट मेकर्स डिमांड करते हैं वैसा कुछ मैं उन्हें नहीं दे पाऊंगा. इसलिए मुझे लगता है कि बिग बॉस के लिए मैं सही नहीं हूं.'

वैसे शांतनु माहेश्वरी भले ही बिग बॉस में ना दिखें लेकिन वो दूसरे रियलिटी शो को लेकर भी चर्चा में हैं और आए दिन अपने लुक्स को लेकर भी वह चर्चाओं में रहते हैं. खबरें हैं वह जल्द शो नच बलिए सीजन 9 में अपनी गर्लफ्रेंड नित्यानी शिरके के साथ नजर आ सकते हैं.

आपका पंसदीदा शो 'रोडीज' में इस हफ्ते होगा धमाल

तुझसे है राब्ता: कल्याणी को चढ़ेगा रोमांस का बुखार लेकिन होगा कुछ ऐसा...

ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आएगा बड़ा तूफान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -