ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आएगा बड़ा तूफान
ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आएगा बड़ा तूफान
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के शो ये रिश्ते हैं प्यार के निर्देशक शो में एक के बाद एक ट्विस्ट ला रहे हैं. ऐसे में इस शो को मनोरंजक कहानी के साथ पेश किया जा रहा है और इस शो की कहानी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. ऐसे में हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को चल रहे एपिसोड से रूबरू करवा रहा है और दर्शकों ने हाल ही में श्वेता (पलक पुरसवानी) की जन्मदिन पार्टी में एक बहुत बड़ा नाटक देखा. यहीं श्वेता ने कुणाल (ऋत्विक अरोड़ा), कुहू (कावेरी प्रियम), अबीर (शहीर शेख) और मिष्टी (रिया शर्मा) सहित सभी को आमंत्रित किया और इसके पहले श्वेता को अबीर और मिष्टी के लिए एक मुश्किल स्थिति पैदा करने के बारे में सूचना दी थी जिसमें वे वास्तव में करीब थे, और श्वेता ने उनकी तस्वीरों को क्लिक किया.

वहीं उसके बाद में, उसने पार्टी में सभी के सामने प्रसारित किया और इस तरह अबीर और मिष्टी को वास्तव में शर्मिंदा किया और अब आने वाले एपिसोड में अबीर एक बड़ी समस्या के बीच फंस जाएगा. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ "शहर में एक बड़ी आंधी आएगी. जल्द ही मिष्टी को अबीर की चिंता होने लगेगी क्योंकि वह उसे ढूंढ नहीं पाएगी. वह उसके ठिकाने के बारे में पूछेगी.

हालांकि, किसी को भी ऑफिस में उसके बारे में नहीं पता होगा. मिष्टी को चिंता होने लगी क्योंकि तूफान बहुत खतरनाक होगा. " वहीं अब आगे क्या होगा? क्या मिष्टी अबीर के लिए अपनी जान जोखिम में डालेगी? क्या मिष्टी अबीर को खोजने और उसे बचाने का प्रबंधन करेगी? यह सब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

इस वजह से 'सुपर डांसर 3' की विनर रूपसा ने कभी नहीं मनाया अपना जन्मदिन

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

Video: भारत और वेस्टइंडीज के मैच में पूनम पांडेय ने न्यूड होकर दिखाए स्कोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -