तुझसे है राब्ता: कल्याणी को चढ़ेगा रोमांस का बुखार लेकिन होगा कुछ ऐसा...
तुझसे है राब्ता: कल्याणी को चढ़ेगा रोमांस का बुखार लेकिन होगा कुछ ऐसा...
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो तुझसे है राब्ता आकर्षक नाटक के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में लगा हुआ है. ऐसे में अब शो के आने वाले एपिसोड में एक बहुत ही दिलचस्प ट्रैक सामने आने वाला है. जी हाँ, पहले आपने देखा कि ''कल्याणी कुछ खास पल बिताना चाहेगी. इसलिए, वह अपनी पहली रात की तरह कमरे को सजाएगी. वह एक सुंदर लाल साड़ी पहनेंगी और दूध के गलास के साथ नई दुल्हन की तरह कमरे में प्रवेश करेंगी. वह मल्हार के साथ रोमांस करने की कोशिश करेगी. हालाँकि, क्रोधित मल्हार कल्याणी के बदले हुए व्यवहार से भ्रमित हो जाएगा.

वह उससे व्यवस्थाओं के बारे में सवाल करेगा लेकिन कल्याणी उसके साथ रोमांस करती रहेगी. जल्द ही, मल्हार उससे नाराज हो जाएगा और उसे अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहेगा. वह अपने प्लान में बुरी तरह फेल होते देखेगी.''

आप सभी को बता दें कि अब आने वाले एपिसोड में कल्याणी और अनुप्रिया अथर्व को सबक सिखाएंगी और मिली खबरों के मुताबिक़, "अथर्व अपनी बाइक पर आएगा और मल्हार को एक गरीब और पुरानी बाइक रखने का अपमान करेगा. अथर्व को सबक सिखाने के लिए कल्याणी रात को बाइक पर धावा बोलेगी, लेकिन जब वह सुबह उठेगी तो उसे एहसास होगा कि उसने अथर्व के बजाय मल्हार की बाइक को पेंट किया है. मल्हार को कल्याणी पर गुस्सा आएगा.'' वहीं उसके बाद अथर्व को यह देखने में मज़ा आएगा और वह अपनी बाइक लेकर चला जाएगा. वहीं अब आगे क्या होने वाला है यह देखना बहुत दिलचस्प होगा.

इस वजह से 'सुपर डांसर 3' की विनर रूपसा ने कभी नहीं मनाया अपना जन्मदिन

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

Video: भारत और वेस्टइंडीज के मैच में पूनम पांडेय ने न्यूड होकर दिखाए स्कोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -