BB13 : आसिम को नल्ला कहने के बाद अब तारीफ करते नजर आये कमाल आर खान
BB13 : आसिम को नल्ला कहने के बाद अब तारीफ करते नजर आये कमाल आर खान
Share:

कमाल आर खान  सोशल मीडिया के जरिए वह आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वही आए दिन कोई न कोई उनका निशाना बनता ही रहता है। कुछ समय पहले ही उन्होंने हिना खान का मजाक बना डाला था। वैसे इन दिनों केआरके  ट्विटर वह बिग बॉस 13  की जमकर टांग खिचाई कर रहे हैं। तभी तो हाल ही में केआरके  के एक ट्वीट ने काफी हंगामा मचा दिया था। वही अपने इस ट्वीट में केआरके ने असीम रियाज  को नल्ला बता दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने तो असीम रियाज  को जमकर खरीखोटी भी सुनाई थी।

वह बात अलग है कि, बीते एपिसोड के बाद केआरके के अंदाज किछ बदले बदले नजर आ रहे हैं। तभी तो वह कमियां गिनाने की जगह आज असीम  की तारीफ करते नजर आए हैं। इसके अलावा जी हां सही सुना आपने...। हाल ही में केआरके  ने एक ट्वीट किया है। वही इस ट्वीट में केआरके ने असीम की खूब तारीफ की है।वही  केआरके ने लिखा है, बीता एपिसोड देखने के बाद केआरके ने लिखा असीम रियाज  और सिद्धार्थ शुक्ला में जमीन आसमान का फर्क है। सिद्धार्थ शुक्ला लड़कियों को तंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है वहीं असीम रियाज  हमेशा लड़कियों की इज्जत करता है।

इसके अलावा असीम रियाज ही केवल घर में ऐसा लड़का है जिसमें यह खूबी है। इसके साथ ही केआरके  के इस ट्वीट के सामने आने के बाद तो फैंस काफी हैरान हैं। सब लोग इस सोच में पड़ें हैं कि, जहर उगलने वाला केआरके  किसी की तारीफ कैसे कर रहा है।बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले केआरके  का ये बदला अंदाज वाकई हैरान कर देने वाला है।इसके अलावा  हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आए दिन केआरके का निशाना केवल असीम रियाज ही होते हैं। केआरके  बिग बॉस अच्छे से फॉलो करते हैं और फिर घर में हुई घटनाओं पर कमेंट भी करते हैं। 

बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी मधुरिमा तुली ने शुरू की नए शो की शूटिंग

टीवी शो 'नजर' से मोनालिसा ने ली छुट्टी, पारलौकिक शक्तियों के साथ होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

BB13 : मेकर्स ने आसिम के खिलाफ रचा षड्यंत्र, सिद्धार्थ बन सकता है विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -