BB13 : मेकर्स ने आसिम के खिलाफ रचा षड्यंत्र, सिद्धार्थ बन सकता है विनर
BB13 : मेकर्स ने आसिम के खिलाफ रचा षड्यंत्र, सिद्धार्थ बन सकता है विनर
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 फिनाले से महज कुछ ही दूरी पर है। परन्तु इससे पहले असीम रियाज  के फैंस ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। असल में, असीम रियाज  के एक फैंस ने शॉकिंग वीडियो लीड किया है। इसके अलावा इस लीक वीडियो के जरिए बताया गया है कि कैसे वीकेंड का वार में एक सवाल के लिए मेकर्स ने ‘कॉलर ऑफ द वीक’ पर दबाव डालकर उसका सवाल पूछने वाले कंटेस्टेंट को ही बदल दिया था।

इसके अलावा इस वीडियो में दिखाया गया है कि ‘कॉलर ऑफ द वीक’ ने शहनाज  को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल पूछना था कि जब भी शहनाज गिल किसी और के साथ बैठती हैं तो उन्हें बुरा लगता है और वो उसकी जमकर बुराई करते है। हालाँकि वो खुद शहनाज गिल के पीठ पीछे उनकी बुराइयां दूसरों से करते है तो क्या वो शहनाज  के साथ हैं भी या नहीं। परन्तु इस सवाल को मेकर्स के कहने पर उन्हें असीम रियाज से पूछना पड़ा क्योंकि मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला  को पॉजिटीव दिखाना चाहते थे जबकि असीम को निगेटिव। वही इस वक्त ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब फिनाले महज 7 दिनों की दूरी पर है। इस वक्त घर में 7 मजबूत दावेदार हैं और सभी अपने-अपने अंदाज से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने हुए है। लेकिन विनर तो किसी एक को ही बनना है। अब इस वायरल वीडियो के बाद दर्शक एक बार फिर से मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड होने का इल्जाम लगाने लगेंगे। वैसा, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी दर्शक बिग बॉस 13  के मेकर्स के खिलाफ सिद्धार्थ शुक्ला को बेजा सपोर्ट करने का आरोप लगा चुके हैं। क्या आपको भी ऐसा लगता है कि मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बायस्ड हैं और असीम रियाज के खिलाफ षडयंत्र रच रहे है। अपनी राय आप हमें कमेंट कर बता सकते है।

 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

BB13: सिद्धार्थ ने पारस को बचाया तो शेफाली बग्गा का आया ऐसा रिएक्शन

'राम सिया के लव कुश' जल्द होगा बंद, इस धारावाहिक की होगी शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -