BB13 : जॉन सीना ने एक बार फिर साझा किया असीम का फोटो, कही ऐसी बात
BB13 : जॉन सीना ने एक बार फिर साझा किया असीम का फोटो, कही ऐसी बात
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में एक हफ्ते से भी कम दिन बचे हैं। इसके अलावा ऐसे में सातों कंटेस्टेंट के फैंस से लेकर उनके करीबी तक सभी समर्थन जुटाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वही अभी तक के खेल में आसिम रियाज बड़े खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। पिछले दिनों जाने माने WWE रेसलर और सेलिब्रेटी जॉन सीना आसिम का समर्थन करते दिखे थे।इसके अलावा  अब एक बार फिर जॉन सीना ने आसिम को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम की एक तस्वीर साझा की है और उनके फैंस से उनकी जीत के लिए कहा है। इसके साथ ही तस्वीर में आसिम एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। वही उनके सामने एक मेज पड़ी हुई है। इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है- #AsimRiazForTheWin #AsimRiazForTheWin ट्विटर पर सुबह से ट्रेंड कर रहा था। इसके साथ ही जब जॉन सीना ने आसिम के समर्थन में ट्वीट किया तो #JohnCena ट्रेंड करने लगा। जॉन सीना के इस पोस्ट पर हिमांशी खुराना ने भी कमेंट किया और आग लगने का इमोटिकॉन शेयर किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही जॉन सीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर रैंडम पोस्ट्स करते हैं। वही इन तस्वीरों के साथ वो कभी कोई कैप्शन नहीं लिखते। वही एक इंटरव्यू में अपनी रैंडम पोस्ट्स को लेकर जॉन सीना ने कहा था कि हर तस्वीर उनके लिए प्रेरणा है। आपकी  जानकारी के लिए बता दें कि जॉन सीना शाहरुख खान, रणवीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और विराट कोहली जैसी हस्तियों की भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से साझा कर चुके हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

नागिन 4 में होगी मौनी रॉय की एंट्री, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

लाल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं इश्कबाज की अनिका

अदनान सामी ने भी दी सलमान को शादी की सलाह, कहा- 'मैंने 3 बार की, तुम एक बार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -