तमिल सीरियल रन में बदल गया युगल, जानिए क्या होगा आगे
तमिल सीरियल रन में बदल गया  युगल, जानिए क्या होगा आगे
Share:

तमिल टीवी सीरियल रन, जो रोजाना रात 10 बजे सन टीवी पर प्रसारित होता है. जंहा विकटन का निर्माण कर रहे कृष्णा, शक्ति की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेत्री को सरन्या, दिव्या के साथ जोड़ा गया है. जंहा यह धारावाहिक, अगस्त से शुरू हुआ था, अब यह बिना किसी समस्यां के प्रसारित किया जा रहा है. वही इस बीच , सरन्या विजय टीवी श्रृंखला 'आधार चरित्र' में नायिका की भूमिका निभा रही हैं. जंहा दोनों धारावाहिकों को एक साथ नहीं निभा पाने के कारण उन्होंने रन धारावाहिक छोड़ दिया. इससे पहले, सरन्या ने तमिल टीवी के नेवर फॉरगिव सीरियल से अपनी शुरुआत की. जंहा वह इसमें अच्छे स्वागत के कारण अवसरों की तलाश में है. यही कारण है कि नट्टिसन दावा कर रहे हैं कि सरन्या ने सन टीवी छोड़ दिया और वापस अपनी माँ के घर चली गई.

थिरुमावलवन के लिए प्राणजीत का समर्थन कभी पूरा नहीं होगा: मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा की पत्नी साया सिंह वर्तमान में सरन्या की भूमिका निभा रही हैं . साया सिंह, जिन्होंने 'थिरुडा थुडी' के साथ कॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म की, उन्होंने पहले ही आनंदपुरम बीजम में कृष्णा के साथ अभिनय किया था. जंहा हालांकि उन्होंने कृष्ण के साथ अभिनय नहीं किया, लेकिन यह ध्यान देने योग्य है कि उन्होंने फिल्म के माध्यम से शादी कर ली. 

सगाई, लेकिन शादी नहीं: वही मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता लगाया है कि प्रशंसकों ने कहा है कि गुलाब की धारावाहिक की नायिका वास्तविक जोड़ी को एक साथ देखना बहुत अच्छा है और साया अच्छा कर रहे है.

इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार

!फ़िल्म "आरआरआर" की स्टारकास्ट में रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी हुए शामिल, करैक्टर पोस्टर हुए रिलीज!

दक्षिण भारत में चलेगी 'गोल्डन चैरियट ट्रेन', होंगी ये विशेष सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -