BB13: खेसारी ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बताई शहनाज और हिमांशी की सच्चाई
BB13: खेसारी ने खोली कंटेस्टेंट्स की पोल, बताई शहनाज और हिमांशी की सच्चाई
Share:

'बिग बॉस 13'  से भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बाहर होते ही घर का माहौल और भी बिगड़ गया है। खेसारी शो में भले ही ज्यादा ना दिखे हों परन्तु उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी सादगी से खास जगह बनाई। शो से बाहर आते ही खेसारी ने घरवालों की एक के बाद पोल खोली। खेसारी ने हिमांशी खुराना के बारे में भी बड़ा खुलासा किया। खेसारी ने बिग बॉस से बाहर आते ही कहा- 'शो 24 घंटे का होता है परन्तु दिखाया सिर्फ 50 मिनट ही जाता है। मैंने वहां ऐसा तो नहीं है कि कुछ भी नहीं किया होगा। मुझे लगा कि मैं वहां जाऊंगा गाना गाऊंगा, मस्ती करूंगा। जाने के बाद पता चला कि यह शो तो कुछ और ही है। वहां पर ये सब नहीं करना है। वहां पर गालियां देनी हैं और लड़ाई करनी है। वहीं शो में दिख सकता है जो ज्यादा से ज्यादा अपशब्दों का उपयोग  करे और लड़ाई झगड़ा करे।' 

शहनाज और हिमांशी के झगड़े के बारे में खेसारी ने कहा- 'शहनाज फनी लड़की हैं। इधर उधर करती हैं परन्तु उनका ये खेल हो सकता है। पल पल में हंसाती हैं वहीं हिमांशी जैसी दिख रही हैं वैसी है नहीं। वो कोशिश कर रही हैं दिखाने कि मैं बहुत अच्छी हूं परन्तु वैसे हैं नहीं। शो में कोई भी किसी की इज्जत नहीं करता है। पहले अपशब्द बोलेंगे फिर आइ लव यू बोलेंगे। पता नहीं चलेगा कि असलियत क्या है।' खेसारी ने आगे कहा- 'मैं इस शो के लिए नहीं बना था। हमेशा लगता था कि अब निकल जाना चाहिए। प्रतिष्ठा बची रहेगी तो जीवन में बहुत कुछ कर लूंगा। ईमानदारी को बेचकर संस्कारों को दांव पर नहीं लगा सकता। 

बिग बॉस का घर बहुत खूबसूरत है लेकिन उसमें रहने वाले लोग ऐसे हैं कि आपको जीने नहीं देंगे। आप मर जाओगे। जिंदा रहूंगा तो बहुत कुछ कर पाऊंगा आगे।' टॉप तीन कंटेस्टेंट के बारे में जब खेसारी से पूछा गया तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और शहनाज कौर गिल का नाम लिया। इन्होंने कहा ये तीनों हरचीज बड़े स्तर पर कर सकते हैं। फिर चाहे गालियां देना हो, झगड़ना हो या फिर मोहब्बत करना हो। 

बिग बॉस 13: शहनाज के पिता ने बताया- 'इस वजह से करते हैं सलमान सपोर्ट...'

BB13 : एक ऐसा टास्क जिसके बाद खुलेंगे कंटेस्टेंट्स के राज़

BB13: खेसारी ने कहा सिद्धार्थ के बारे में कुछ ऐसा, खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -