bigg boss13: घर में फिर से एंट्री करेंगी ये एक्स कंटेस्टेंट, फोटो शेयर कर दी जानकारी
bigg boss13: घर में फिर से एंट्री करेंगी ये एक्स कंटेस्टेंट, फोटो शेयर कर दी जानकारी
Share:

बिग बॉस के घर में बीते हफ्ते अजय देवगन और काजोल की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को प्रमोट करते नजर आए थे. बिग बॉस के घर में प्रमोशन करने पहुंचे सभी कलाकार काफी सुर्खियों में रहे हैं. दीपिका पादुकोण और अजय देवगन के बाद एक और सितारा बिग बॉस के घर में सदस्यों के बीच दिखाई देने वाला हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी स्टार हिना खान की. टीवी की ये खूबसूरत हसीना एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री लेती नजर आएंगी.

हिना खान ने खुद इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है. इंस्टाग्राम हैंडल पर हिना खान ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'बीबी एलीट क्लब' वैसे आप इस तस्वीर में देख सकते है कि बिग बॉस के घर में 'बीबी एलीट क्लब' नामक एक विशेष सेट लगा हुआ है. इस एक तस्वीर को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- , 'देखते हैं कि कौन यहां रहना चाहता है. आ रहा है # Visit3 ’. बिग बॉस के सदस्यों के लिए ये बनाया गया है.

जानकारी के लिए बता दें की हिना खान बिग बॉस के घर में एक खास मकसद से जाने वाली है. उनका वेब- शो 'डैमेज 2' बहुत जल्द रिलीज होने वाला है. बिग बॉस के घर में एंट्री के साथ हिना खान इस शो को भी प्रमोट करती नजर आएंगी. इस वेब- शो के साथ ही हिना खान डिजिटल में अपना धमाकेदार डेब्यू करेंगी. हिना खान वेब शो में गौरी बत्रा के किरदार में दिखेंगी. इस वेब शो में अहम किरदार में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन भी दिखाई देंगे.

इस टीवी सीरियल को हुए 11 साल पूरे, अब ऐसी नजर आती हैं हीना खान

साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं डायन मोहना, दिखाया खूबसूरत अवतार

लड़कों से बहुत नफरत करते हैं विशाल आदित्य सिंह, हो चुके हैं शारीरिक शोषण का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -