साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं डायन मोहना, दिखाया खूबसूरत अवतार
साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं डायन मोहना, दिखाया खूबसूरत अवतार
Share:

'बिग बॉस सीजन 10' का हिस्सा रह चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में साड़ी पहनकर आग लगा दी है. वह बहुत दिलकश अंदाज में नजर आईं हैं. वैसे मोनालिसा फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं और उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों से सभी का मन मोह लिया है.

आप देख सकते हैं कुछ समय पहले मोनालिसा ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का दिल धड़का दिया हैं और इन फोटोज को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Six yards of pure grace! #OOTD for #vigocomedymahasabhaStyled by: @__snehasharma___Mua: @yogesh_gupta4545Hairstyling: @ashashellar आप मोनालिसा को इन दिनों नजर शो में डायन मोहना के किरदार में देख रहे होंगे. वह एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इस बार मोनालिसा का ये बोल्ड अंदाज एक बार फिर से उनके चाहने वालों को दीवाना बनता दिखाई दे रहा हैं और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. सेक्सी साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आई हैं और उनका लुक काफी बोल्ड दिखाई दे रहा है. मोनालिसा ने सेक्सी साड़ी में अपना सेक्सी अवतार दिखा दिया है जो उनके फैंस के दिलों को छू गया है. इस समय मोनालिसा का ये नया अंदाज उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँधने में लगे हुए हैं.

सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

करण वाही की गर्लफ्रेंड ने फैंस को किया पागल, हॉट फोटो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -