इस पंजाबी एक्टर ने उठाया हिमांशी के झूठ से पर्दा, कहा- 'वो शादीशुदा है...'
इस पंजाबी एक्टर ने उठाया हिमांशी के झूठ से पर्दा, कहा- 'वो शादीशुदा है...'
Share:

आप सभी ने देखा होगा बीती रात ही बिग बॉस के घर में सभी घरवालों ने एक साथ मिलकर माहिरा शर्मा का जन्मदिन मनाया और इस दौरान बिग बॉस की ओर से माहिरा को ना सिर्फ बधाई मिली बल्कि उनके लिए केक का भी इंतजाम किया गया. वहीं अब आज भी ऐसा ही माहौल नजर आने वाला है क्योंकि Bigg Boss 13 के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मारने वाली पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का आज जन्मदिन है और हो सकता है कि उनके खास दोस्त असीम रियाज और शेफाली जरीवाला उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कुछ खास करने वाले है. वैसे इसके अलावा अब हिमांशी को लेकर एक खबर और सामने आ रही है.

जी दरअसल बीते दिनों हिमांशी ने घर के अंदर खुलासा किया था कि, ''वह इंगेज्ड है और अपने पार्टनर को वह लगभग 9 साल से डेट कर रही है.'' वहीं उस दौरान हिमांशी के खुलासे के बाद ही लोग अनुमान लगाने लगे कि उनकी इंगेजमेंट पंजाबी सिंगर Ammy Virk के साथ हुई है और अब सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो हिमांशी की एमी के साथ सगाई नहीं हुई है. हाल ही में एमी के भाई ने इस बारे में खुलासा किया है. उन्होंने जानकारी दी है कि, ‘हिमांशी ने जिसके साथ सगाई की है, वो मेरा भाई नहीं है. हिमांशी का मेरे भाई संग कोई भी लेना देना नहीं है.’

वहीं जब एमी के भाई से पूछा गया कि, ''क्या पहले एमी और हिमांशी कभी रिश्ते में थे.'' तो उनके भाई का कहना था कि, ‘नहीं ऐसा नहीं है...मेरा भाई शादीशुदा है.’ वैसे यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स झूठ बोलते हुए पकडे गए हैं.

KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा, जाने क्या था सवाल

बिग बॉस के घर में होने वाली है इस एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री, गौहर खान हैं बहुत एक्साइटेड

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -