BB13 : रश्मि का हॉट पोल डांस देख उड़े सिद्धार्थ के होश, नए साल पर मस्ती करते नजर आएंगे घरवाले
BB13 : रश्मि का हॉट पोल डांस देख उड़े सिद्धार्थ के होश, नए साल पर मस्ती करते नजर आएंगे घरवाले
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 के घर में आज न्यू ईयर का धमाकेदार जश्न देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस 13 के मेकर्स ने अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है। तभी तो न्यू ईयर की वजह से बिग बॉस में किसी भी तरह का कोई भी एलिमिनेशन नहीं हुआ है। सलमान खान भी न्यू ईयर के मस्ती भरे मूड में नजर आए थे। इसके अलावा आज के बिग बॉस के एपिसोड में डांस होगा मस्ती होगी और होगा ढ़ेर सारा जश्न...। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बिग बॉस 13 का नया प्रोमो इस बात का सबूत है।

टीवी के शो बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में सभी घरवाले अपनी सारी लड़ाईयां भूलकर न्यू ईयर का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। सभी सदस्य एक से बढ़ कर एक लुक में दिखाई दे रहे हैं। वैसे आज घरवालों के साथ और भी कई मेहमान बिग बॉस के घर में पधारने वाले हैं। ये सभी मेहमान घरवालों के साथ मिलकर खूब मस्ती करने वाले हैं। प्रोमो में इस बात की एक छोटी सी झलक देखने को मिल रही है। इसके साथ ही आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की धमाकेदार केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

इसके अलावा पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह भी डांस प्लोर पर आग लगा देंगे। वैसे मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को एक साथ थिकरते देखकर फैंस को नच बलिए 9 की याद आ जाएगी।इस शो की वजह से ही मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को कबीर सिंह की जोड़ी के नाम का खिताब मिला है। इसके अलावा रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में पोल डांस करती नजर आएंगी। रश्मि देसाई का ये हॉट अवतार उनके फैंस के लिए न्यू ईयर के तोहफे से कम नहीं होगा। बिग बॉस 13 के नए प्रोमो से साफ है कि, इस बार मेकर्स ने न्यू ईयर को स्पेशल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है। तभी तो जश्न इतना शानदार होने वाला है। 

 

BB13 : दूसरी बार भी घर पर नहीं टिक पाए अरहान, देर रात हुए बेघर

BB13: कट्टर प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने साथ मिलकर किया ये काम

एक बार फिर विवादों में फंसा 'द कपिल शर्मा शो', भारती सिंह को शो से हटाने मांग जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -